×

इस तारीख से सोनिया गांधी के गढ़ में बेटी प्रियंका लगाएंगी पाठशाला

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब उतरप्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए सक्रिय होती देखी जा रही है। आगामी 16 जनवरी से लेकर  19 जनवरी तक अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जिलाध्यक्षों और शहर के अध्यक्षों के लिए प्रशिक्षण शिविर चलाने जा रही हैं।

Aditya Mishra
Published on: 12 Jan 2020 1:32 PM GMT
इस तारीख से सोनिया गांधी के गढ़ में बेटी प्रियंका लगाएंगी पाठशाला
X

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा अब उतरप्रदेश में संगठन को मजबूत करने के लिए सक्रिय होती देखी जा रही है। आगामी 16 जनवरी से लेकर 19 जनवरी तक अपनी मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जिलाध्यक्षों और शहर के अध्यक्षों के लिए प्रशिक्षण शिविर चलाने जा रही हैं। इस दौरान वह एनआरसी, व,एनपीआर और सीएए जैसे मुद्दों पर भी कार्यकताओं से विस्तारपूर्वक करेंगी बात।

कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि प्रियंका गांधी का कार्यक्रम लगने वाला है और जल्द ही हम सभी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं जैसे ही कोई पत्र आता है।तो हम जानकारी दे देंगे।

ये भी पढ़ें...कोटा से दूरी, आखिर क्या है मजबूरी! वाराणसी में लगे प्रियंका गांधी के खिलाफ पोस्टर

प्रियंका गांधी अपने चार दिवसीय दौरे में दो दिन पूर्वी यूपी और दो दिन पश्चिमी यूपी के सभी शहर और जिलाध्यक्षों से मिलेंगी और उन्हें प्रशिक्षण दिलाएंगी। प्रियंका स्वयं चारों दिन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। कार्यक्रम के लिए निर्धारित प्रत्येक विषय को समझाने के लिए विशेषज्ञ भी आमंत्रित किए गए हैं।

पार्टी सूत्र के मुताबिक 16 और 17 जनवरी को पूर्वी यूपी और 18 और 19 को पश्चिमी यूपी के जिला अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। नई टीम के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा पार्टी के गौरवशाली इतिहास से परिचित कराने के साथ दो-दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में एनआरसी, एनपीआर और सीएए जैसे मुद्दों पर विस्तार से पार्टी के रुख की जानकारी देंगी। पहले चरण का ट्रेनिंग कार्यक्रम नवंबर माह में में पूरा हो चुका है। दूसरा चरण अब शुरू होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें...वकील की हत्या पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को कहा-अपराधी, किया ये TWEET

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story