सोनिया गांधी ने रायबरेली के लोगों को पत्र लिखकर कहा धन्यबाद

रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने अपने क्षेत्र वासियों को पत्र के माध्यम से धन्यबाद कहा है। अपने लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मैं हृदय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आपने हर बार की तरह मुझ में अपना विश्वास जताया।

रायबरेली: रायबरेली से सांसद सोनिया गांधी ने अपने क्षेत्र वासियों को पत्र के माध्यम से धन्यबाद कहा है। अपने लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि मैं हृदय से आप सभी की कृतज्ञ हूं कि लोकसभा के इस चुनाव में आपने हर बार की तरह मुझ में अपना विश्वास जताया।

यह भी पढ़ें…पुलिस हिरासत में ‘पिटाई’ से मौत मामले में मानवाधिकार आयोग का उप्र DGP को नोटिस

एक बार फिर व्यक्त किया कांग्रेस के एक-एक कार्यकर्ता के अलावा समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी और स्वाभिमान दल के साथियों ने जिस तरह मेरी जीत के लिए परिश्रम किया उनके लिए मैं सच्चे मन से सबकी आभारी हूं मेरा जीवन आप सब के सामने एक खुली किताब की तरह है। आप मेरा परिवार हैं।

यह भी पढ़ें…मथुरा में तालिबानी इंसाफ: क्यों उठता जा रहा है लोगों का कानून से विश्वास?

उन्होंने कहा कि आपसे मुझे जो संभल और हौसला मिलता रहा है वही मेरी असली धरोहर है मैंने भी अपने इस बृहद परिवार का हर तरह से ख्याल रखने का हमेशा प्रयास किया है अपने निजी पारिवारिक दायित्वों का निर्वाह करते हुए मैंने अपनी सर्वजनिक जिम्मेदारियों को भी हर तरह से निभाया है।

यहा पढ़ें पूरा पत्र…