×

लोकभवन पर प्रदर्शन करने वाले यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष समेत 13 को भेजा जेल

हाथरस सामूहिक दुराचार कांड के विरोध में लोकभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष कनिष्‍क पांडेय समेत 13 लोगों को पुलिस ने जेल भेजा है।

Newstrack
Published on: 30 Sep 2020 4:06 PM GMT
लोकभवन पर प्रदर्शन करने वाले यूथ कांग्रेस अध्‍यक्ष समेत 13 को भेजा जेल
X
हाथरस सामूहिक दुराचार कांड के विरोध में लोकभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष कनिष्‍क पांडेय समेत 13 लोगों को पुलिस ने जेल भेजा है।

लखनऊ: हाथरस सामूहिक दुराचार कांड के विरोध में लोकभवन के सामने प्रदर्शन कर रहे युवा कांग्रेस के अध्‍यक्ष कनिष्‍क पांडेय समेत 13 लोगों को पुलिस ने जेल भेजा है। हाथरस रेप कांड में यूपी पुलिस की कार्रवाई का विरोध कर रहे युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बुधवार की शाम मुख्‍यमंत्री कार्यालय लोकभवन के गेट पर जोरदार प्रदर्शन किया।

युवा कांग्रेस के अचानक हुए इस प्रदर्शन से पुलिस हैरत में पड गई। इसके बाद पुलिस ने सभी को पीटना शुरू कर दिया और वहां मौजूद गाडियों में भरकर ईको गार्डन ले गई। ईको गार्डन में देर शाम तक सभी को रखा गया इसके बाद युवा कांग्रेस पूर्वी के प्रदेश अध्‍यक्ष कनिष्‍क पांडेय ओर उनके सहयोगियों ज्ञानेश शुक्ला, लालू कनौजिया, सुधांशु बाजपेई मोहित पाल समेत 13 नेताओं को जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें...Unlock 5 Guidelines: अनलॉक-5 की गाइडलाइंस जारी, जानिए और क्या-क्या खुलेगा

पुलिस कार्रवाई पर कांग्रेस प्रदेश अध्‍यक्ष अजय कुमार लल्‍लू ने योगी सरकार की निंदा की है। उन्‍होंने कहा कि शांति पूर्ण प्रदर्शन करना राजनीतिक दलों का अधिकार है। हाथरस में जिस तरह का नंगा नाच योगी सरकार कर रही है इसका विरोध होना स्‍वाभाविक है।

[video width="864" height="480" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/09/WhatsApp-Video-2020-09-30-at-08.16.40.mp4"][/video]

यह भी पढ़ें...खुशखबरी: CM रावत ने किया विद्युत उत्पादन परियोजना का लोकार्पण

कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर योगी की पुलिस हर रोज लाठी भांज रही है। प्रताडित करने के लिए उनहें जेल भेजा जा रहा है लेकिन इससे कांग्रेस के कार्यकर्ता डरने वाले नहीं हैं। योगी सरकार की तानाशाही और जनता के उत्‍पीडन के खिलाफ कांग्रेसी संघर्ष करेंगे। लाठी–डंडा खाएंगे, लेकिन चुप नहीं रहेंगे। सरकार आज भले ही दमन चक्र चला ले लेकिन भविष्‍य में उसे जनता को हिसाब देना ही पडेगा। कांग्रेस के युवा कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं हैं। हाथरस की बेटी को इंसाफ दिलाने के लिए हर स्‍तर पर संघर्ष किया जाएगा।

यह भी पढ़ें...शिवपाल का गैरभाजपावाद का आह्वान, गांव-गांव पद यात्रा अभियान चलाएगी प्रसपा

रिपोर्ट: अखिलेश तिवारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story