सैलून की आड़ में करते थे ऐसी पार्टी, पुलिस ने मारा छापा तो सामने आई हकीकत

कोरोना काल में लोगों को घरों में रहने की नसीहत दी जा रही है। लोगों को अधिक से अधिक समय घर में रहने को कहा जा रहा है। लेकिन सरकार की इस अपील का लोगों की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है।

वाराणसी: कोरोना काल में लोगों को घरों में रहने की नसीहत दी जा रही है। लोगों को अधिक से अधिक समय घर में रहने को कहा जा रहा है। लेकिन सरकार की इस अपील का लोगों की सेहत पर कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा है।

लापरवाही का आलम ये है कि लोग मौज मस्ती के बहाने और ठिकाने खोज रहे हैं। वाराणसी में कुछ ऐसा ही मामला देखने को मिला है वाराणसी के भेलूपुर इलाके में, जहां एक सैलून के अंदर शराब पार्टी करते हुए कुछ लोग पकड़े गए हैं।

यह भी पढ़ें…चीन को बड़ा झटका देने की तैयारी में मोदी, अब खत्म होगा चीनी उत्पादों का दबदबा

स्थानीय लोगों ने की थी शिकायत

सीओ भेलूपुर के मुताबिक ये सैलून काशीराज अपार्टमेंट के बेसमेंट में था। स्थानीय लोगों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी थी कि सैलून में आये दिन शराब की पार्टी चल रही है। लॉकडाउन के दौरान तरह-तरह के लोग सैलून में आते है। मंगलवार को दोपहर में पुलिस ने छापा मारा तो सैलून खुला मिला। अंदर शराब की बोतलों के अलावा सिगरेट मिला। पुलिस ने सैलून के मालिक समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें…इतने कम परीक्षक आए तो हो चुका बोर्ड कॉपियों का मूल्यांकन

सैलून की आड़ में ‘गंदा काम’

सूत्रों के मुताबिक छापेमारी के दौरान पुलिस ने सैलून से दो लड़कियां को भी पकड़ा है। दोनों से पूछताछ कु जा रही है। इससे शंका जताई जा रही है कि सैलून की आड़ में कुछ गलत काम भी होता था। शायद यही कारण है कि स्थानीय लोगों ने पुलिस से शिकायत की।

रिपोर्ट: आशुतोष सिंह

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App