शामली में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव, दो हैं बांग्लादेशी

उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना वायरस के 3 नए केस सामने आए हैं। इसमें दो बांग्लादेश और एक असम राज्य का बताया जा रहा है। यह सभी लोग निजामुद्दीन जमात से लौटकर शामली आए थे।

Dharmendra kumar
Published on: 3 April 2020 5:05 PM GMT
शामली में मिले 3 नए कोरोना पॉजिटिव, दो हैं बांग्लादेशी
X

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में कोरोना वायरस के 3 नए केस सामने आए हैं। इसमें दो बांग्लादेश और एक असम राज्य का बताया जा रहा है। यह सभी लोग निजामुद्दीन जमात से लौटकर शामली आए थे। स्वास्थ्य विभाग ने सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे।

यह मामला शामली के थानाभवन का है जहां दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन मरकज जमात से शामली पहुंचे थे। बांग्लादेशी और एक असम के नागरिक में कोरोनावायरस के लक्षण पाए गए हैं शामली जिले के पुलिस प्रशासन ने करीब 180 लोगों को क्वॉरेंटाइन वार्ड में रखा था जिनमें से 1 दिन पूर्व स्वास्थ्य विभाग की टीम ने करीब 19 जमातियों के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे थे जिसमें से 3 मरीजों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है जबकि 16 की नेगेटिव रिपोर्ट आई है।

यह भी पढ़ें..भारत में कोरोना का टूटा रिकॉर्ड: 24 घंटों में 15 मौतें और संक्रमण के 502 नए मामले

शामली में अब तक कुल 4 कोरोना के मरीज पाए गए हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा पहले ही ऐसे मरीजों का उपचार भी किया जा रहा है।

जिला अधिकारी जसजीत कौर ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 दिन पूर्व थान भवन के भैसानी इस्लामपुर में 19 लोगो पुलिस के द्वारा जलालाबाद मदरसे में बनाए गए क्वॉरेंटाइन वार्ड में रखा गया था।

यह भी पढ़ें..तबलीगी जमाती का निशाना यूपी: एक के बाद एक मिल रहे कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुल 19 सैंपल लेकर के मेरठ मेडिकल कॉलेज के लिए जांच के लिए भेज दिए गए थे जहां से आज उनकी रिपोर्ट आई है जिसमें 3 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है जबकि 16 लोगों की नेगेटिव रिपोर्ट आई है। स्वास्थ्य विभाग की टीम के द्वारा तीनों कोरोना वायरस के पॉजिटिव मरीजों को झिंझाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story