×

कोरोना की दहशत के बीच आज अपने क्षेत्र की जनता से मुखतिब होंगे पीएम मोदी

कोरोना की दहशत के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को संयम और अनुशासन में रहने की बार-बार ताकीद कर रहे हैं। जनता कर्फ्यू के बाद मोदी ने देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का निर्देश दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 25 March 2020 9:08 AM GMT
कोरोना की दहशत के बीच आज अपने क्षेत्र की जनता से मुखतिब होंगे पीएम मोदी
X

वाराणसी: कोरोना की दहशत के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों को संयम और अनुशासन में रहने की बार-बार ताकीद कर रहे हैं। जनता कर्फ्यू के बाद मोदी ने देश में सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाने का निर्देश दिया है।

साथ ही सख्ती के साथ इसका पालन करने की भी बात कही है। देशवासियों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से मुखातिब होंगे। मोदी वीडियो के जरिये शाम पांच बजे अपने क्षेत्र की जनता को कोरोना वायरस से संबंधित जानकारियों को साझा करेंगे।

कोरोना का खुलासा: ब्राजील के राष्ट्रपति ने कही ये चौंकाने वाली बात, पढ़कर होंगे हैरान

पीएम बनारस के लोगों से करेंगे अपील

वाराणसी के लोगों से पीएम नरेंद्र मोदी लॉकडाउन का पालन करने की अपील कर सकते हैं। वह लोगों को बताएंगे कि कैसे लॉकडाउन के जरिए ही कोरोना को हराया जा सकता है। साथ ही पीएम मोदी बतौर सांसद उनके द्वारा किए जा रहे प्रयासों के बारे में बता सकते हैं।

दुनिया में कोरोना की दहशत

भारत के साथ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस अब कहर बरपा रहा है। अब तक इस जानलेवा बीमारी से 18 हजार लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 3 लाख से अधिक लोग इससे संक्रमित हैं।

भारत में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या 600 के करीब पहुंच चुकी है। 10 लोग अभी तक मौत के मुंह में समा चुके हैं। उत्तर प्रदेश में कोरोना से पीड़ित 35 मरीज सामने आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें...USA में कोरोना का कहर: 10,000 से अधिक नए मामलों की पुष्टि, ट्रंप ने दी चेतावनी

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story