यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रात 9.30 बजे करेंगे बैठक, हो सकता है बड़ा एलान

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 9.30 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद कुछ बड़े एलान हो सकते हैं।

Aditya Mishra
Published on: 22 March 2020 10:15 AM GMT
यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ रात 9.30 बजे करेंगे बैठक, हो सकता है बड़ा एलान
X

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार रात 9.30 बजे एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इस बैठक के बाद कुछ बड़े एलान हो सकते हैं।

यूपी सीएम योगी फिलहाल गोरखपुर में हैं। शाम को राजधानी लखनऊ लौटने के बाद वे राज्य के तमाम बड़े अधिकारियों और मंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। बैठक के बाद लॉक डाउन या जनता कर्फ्यू को बढ़ाने के संबंध में फैसला लिया जाएगा।

इससे पूर्व आज योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश के सभी जिलों को सुबह 6 बजे तक जनता कर्फ्यू लागू करने के निर्देश जारी किए। जनता कर्फ्यू खत्म होने के बाद भी उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में जनता कर्फ्यू जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें...राहुल की कोरोना पर ये मांग: जनता कर्फ्यू में ताली-थाली की नहीं, बताई इसकी जरूरत

सीएम योगी ने पीएम मोदी का जनता कर्फ्यू के लिए आभार जताया है। उन्होंने कहा कि जनता जनार्दन, व्यापारिक एवं सामाजिक संगठनों ने PM मोदी के आह्वान पर जनता कर्फ्यू में अपनी सहभागिता की है।

मैं आप सबका हृदय से धन्यवाद देता हूं। महामारी का खतरा समाप्त नहीं हुआ है, बचाव अत्यंत महत्वपूर्ण है। रात्रि 9 बजे के बाद भी घर से बाहर न निकलें। आप के द्वारा इस संबंध में दिए जा रहे योगदान से न केवल आप और आपका परिवार सुरक्षित रह सकता है बल्कि पूरे समाज, राष्ट्र को भी स्वस्थ व सुरक्षित रख सकते हैं।

राजधानी लखनऊ में जनता कर्फ्यू के दौरान हर तरफ सन्नाटा, देखें तस्वीरें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story