×

यूपीएसआरटीसी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया इतने करोड़ का योगदान

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोविड-19 से प्रभावी ढंग से लड़ने को लेकर आर्थिक मदद के आह्वान पर यूपीएसआरटीसी के सभी नियमित कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.47 करोड़ रुपए का योगदान दिया है।

Aditya Mishra
Published on: 2 April 2020 11:19 AM GMT
यूपीएसआरटीसी ने मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया इतने करोड़ का योगदान
X

लखनऊ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कोविड-19 से प्रभावी ढंग से लड़ने को लेकर आर्थिक मदद के आह्वान पर यूपीएसआरटीसी के सभी नियमित कर्मचारियों ने मुख्यमंत्री राहत कोष में 2.47 करोड़ रुपए का योगदान दिया है।

इसमें सभी नियमित कर्मचारियों के एक दिन का वेतन शामिल है। इसके लिए यूपीएसआरटीसी के एमडी राजशेखर ने कर्मचारियों का तहे दिल से आभार जताया है। साथ ही योगदान को स्वीकार करने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया है।

सीएम आवास पर योगी आदित्यनाथ को सौंपे चेक

प्रमुख सचिव परिवहन राजेश कुमार सिंह और यूपीएसआरटीसी के एमडी राजशेखर ने गुरुवार को पांच कालीदास मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चेक सौंपा।

उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में बड़े पैमाने पर सार्वजनिक हित में स्वेच्छा से एक दिन के वेतन योगदान के लिए सभी नियमित अधिकारियों, कर्मचारियों और सभी संघों का आभार व्यक्त किया है। यूपीएसआरटीसी को भरोसा है कि हम सभी एकजुट होकर लड़ेंगे और कोविड-19 के खिलाफ इस लड़ाई को जीतेंगे।

ये भी पढ़ें...कोरोना के साथ एक-एक पल ऐसे बदली चीन के लोगों की जिंदगियां

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story