×

यूपी: इस टोल प्लाजा से गुजरते वक्त रहे सतर्क, वरना हो सकते हैं कोरोना पॉजिटिव

यूपी के आगरा शहर के बाद अब बाराबंकी में भी तेजी से कोरोना वायरस पांव पसार रहा है। यहां के अहमदपुर टोल प्लाजा में 42 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से टोल कर्मी दहशत में आ गए हैं।

Newstrack
Published on: 8 July 2020 11:52 AM GMT
यूपी: इस टोल प्लाजा से गुजरते वक्त रहे सतर्क, वरना हो सकते हैं कोरोना पॉजिटिव
X

लखनऊ: यूपी के आगरा शहर के बाद अब बाराबंकी में भी तेजी से कोरोना वायरस पांव पसार रहा है। यहां के अहमदपुर टोल प्लाजा में 42 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से टोल कर्मी दहशत में आ गए हैं।

राजधानी लखनऊ के साथ एक दर्जन से अधिक जिलों व बिहार-नेपाल को जोड़ने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग एनएच-28 पर स्थित अहमदपुर टोल प्लाजा से प्रतिदिन सैकड़ों गाडियां गुजरती हैं. ऐसे में टोल प्लाजा पर हुए अचानक कोरोना विस्फोट ने टोल से निकलने वाले लोगों की टेंशन बढ़ा दी है।

यूपी सरकार कराएगी कोरोना वायरस के खिलाफ डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को 12 कोरोना के केस मिलने के बाद भी टोल को चलाया जा रहा था इस वजह से मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या 42 हो गई।

जिसके बाद लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होने से जिला प्रशासन ने टोल प्लाजा को सील कर गुजरने वाले वाहनों को 48 घंटों के लिए टोल फ्री कर दिया है।

और टोल प्लाजा परिसर के साथ मशीनों को सैनिटाइज कराया जा रहा है। कोरोना विस्फोट के चलते अहमदपुर टोल प्लाजा के पास के गांवों में भी हड़कंप मचा हुआ है।

कोरोना वायरस को मात देने के लिए बड़ी तैयारी, अब शुरू हुआ ये काम

जनपद में 483 कोरोना पॉजिटिव केस

बता दें कि जनपद में 483 कोरोना पॉजिटिव केस में 154 एक्टिव केस है। जिन्हें कोविड अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। हैदरगढ़ तहसील में एक पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित मिला है।

जिससे पूरी तहसील को सील कर दिया गया है। वहीं, नवाबगंज तहसील के सतरिख निवासी 48 वर्षीय व्यक्ति की कोरोना इलाज के दौरान सोमवार की रात केजीएमयू में मौत हुई है। लगतार बढ़ रहे कोरोना के मरीजों की संख्या ने प्रशासन के साथ आम लोगों की नींद उठा दी है।

सैकड़ों वैज्ञानिकों ने कोरोना वायरस पर किया बड़ा दावा, WHO को दी ये चेतावनी

Newstrack

Newstrack

Next Story