×

मुंबई से पैदल आ रहे लोगों की सूचना मिलते ही दौड़ पड़ा ये नेता, जानिए कौन हैं ये

कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी में देश के प्रधानमंत्री द्वारा किए गए लॉकडाउन के दूसरे चरण में गैर प्रांतों से आने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी कुछ लोग अपने अपने घरों को पैदल ही निकल पड़े।

Aditya Mishra
Published on: 24 April 2020 10:33 AM GMT
मुंबई से पैदल आ रहे लोगों की सूचना मिलते ही दौड़ पड़ा ये नेता, जानिए कौन हैं ये
X

औरैया: कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी में देश के प्रधानमंत्री द्वारा किए गए लॉकडाउन के दूसरे चरण में गैर प्रांतों से आने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी कुछ लोग अपने अपने घरों को पैदल ही निकल पड़े।

मुंबई से गोंडा जा रहे यह भूखे प्यासे लोग जब शहर की देवकली चौकी के निकट पहुंचे तो राहगीरों द्वारा इसकी जानकारी गोंडा विधायक को दी गई। इस पर गोंडा के विधायक ने औरैया जिला कमेटी से संपर्क साधा और कुछ लोगों के जनपद में फंसे होने की जानकारी दी।

सूचना पाकर समाजवादी पार्टी के जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदोरिया ने देवकली चौकी पर पहुंचकर राहगीरों से वार्ता कर जानकारी हासिल की। इस पर राहगीरों ने बताया कि वह लोग बहुत भूखे हैं।

इस पर सपा जिला उपाध्यक्ष एवं विधानसभा प्रभारी अवधेश भदोरिया ने तुरंत उनके लिए फल आदि का प्रबंध कराया। साथ ही भोजन आदि की व्यवस्था कराई। लगभग 2 दर्जन से अधिक लोगों को उन्होंने लंच पैकेट बांटे साथ ही इसकी जानकारी प्रशासन को भी दी।

शादी के मुहूर्त में कपड़ा कारोबार पर कोरोना वायरस का झपट्टा

फोन पर मिली थी सूचना

सपा नेता भदौरिया ने बताया कि उनके पास गोंडा से विधायक की सूचना आई थी कि कुछ लोग उनके जिले के औरैया में फंसे हुए हैं और वह भूखे प्यासे हैं। ऐसे में उनकी की मदद की गई। बिना खाए पिए ऐसे लोगों को सपा नेता ने फल के साथ भोजन की व्यवस्था की।

दो दर्जन से अधिक लोगों को लंच पैकेट बांटे। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस मुसीबत के दौर में ऐसे लोगों की सेवा करना बहुत बड़ा पुनीत का कार्य होता है। उधर भूख प्यास से व्याकुल इन लोगों ने भोजन करने के बाद सपा नेता की तारीफ की।

सपा जिला उपाध्यक्ष अवधेश भदोरिया ने बताया कि उन्होंने इसकी जानकारी जिला प्रशासन को दे दी है। जिला प्रशासन द्वारा उन्हें आश्वासन दिया गया कि वह शीघ्र स्वास्थ्य टीम को लेकर पहुंच रहे हैं। जिससे कि आए हुए लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा सके।

रिपोर्ट-प्रवेश चतुर्वेदी

कोरोना वायरस से बचाव के लिए नगर निगम कर्मचारियों ने फागिंग की, देखें तस्वीरें

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story