×

कानपुर में SSP आॅफिस पहुंचा कोरोना वायरस, PRO समेत 11 पुलिसकर्मी संक्रमित

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना से निपटने के लिए देश में लाॅकाडाउन है। लॉकडाउन का पालन कराने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने की पुलिसकर्मियों पर है। पुलिस की चिकित्साकर्मियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी है।

Dharmendra kumar
Published on: 3 May 2020 5:05 AM GMT
कानपुर में SSP आॅफिस पहुंचा कोरोना वायरस, PRO समेत 11 पुलिसकर्मी संक्रमित
X

कानपुर: देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। कोरोना से निपटने के लिए देश में लाॅकाडाउन है। लॉकडाउन का पालन कराने और कानून-व्यवस्था बनाए रखने की पुलिसकर्मियों पर है। पुलिस की चिकित्साकर्मियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी भी है। पुलिस क्वारनटीन सेंटर्स के साथ ही सड़कों पर भी मोर्चा संभाल रही है।

अब कोरोना की चपेट में पुलिलकर्मी भी आ रहे हैं। मुंबई और दिल्ली के बाद अब उत्तर प्रदेश पुलिस में भी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। कानपुर में भी कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों की तादाद बढ़ती जा रही है। कानपुर में कोरोना ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) दफ्तर में दस्तक दे दिया। एसएसपी के पीआरओ समेत 11 और पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़ें...पाकिस्तान के खिलाफ भारत की ये प्लानिंग, इमरान को लग सकता है झटका

मिली जानकारी के मुताबिक जिन पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, उनमें लोकल इंटेलिजेंस यूनिट (एलआईयू) में तैनात एक महिला इंस्पेक्टर भी शामिल है। इंस्पेक्टर रैंक के एक अधिकारी की पत्नी के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है, तो वहीं एक सिपाही की तीन साल की मासूम बेटी भी कोराना संक्रमित हो गई है।

यह भी पढ़ें...देश में अब तक 14 लाख लोगों का हुआ कोरोना टेस्ट, रोज हो रही है इतनी जांच

कोरोना से संक्रमित इन 11 पुलिसकर्मियों के साथ ही अब पुलिस विभाग में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 24 हो गई है, तो वहीं कानपुर में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या अब 227 हो गई है। देश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 39980 हो गई है तो वहीं 1301 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story