×

कोरोना: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज ने कर दिया कांड, भेजा गया जेल

जिले के दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक युवक को अव्यवस्था फैलाना भारी पड़ गया। डॉक्टरों से अभद्रता और डीएम से बहस करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया।

Aditya Mishra
Published on: 6 April 2020 10:29 AM GMT
कोरोना: आइसोलेशन वार्ड में भर्ती मरीज ने कर दिया कांड, भेजा गया जेल
X

वाराणसी: जिले के दीनदयाल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एक युवक को अव्यवस्था फैलाना भारी पड़ गया। डॉक्टरों से अभद्रता और डीएम से बहस करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। युवक हाल ही में अबुधाबी से लौटा था। उसे कोरोना के मद्देनजर आइसोलेशन में रखा गया था।

कोरोना संकट: कंट्रोल रूम में आ रहीं ऐसी शिकायतें, परेशान हो रहे अफसर

ये है पूरा मामला

वाराणसी के आदमपुर थाना क्षेत्र के मछोदरी निवासी 49 साल का व्यक्ति अबू धाबी गया था। वहां से लौटने के बाद से जांच नहीं कराया था। हालांकि एयरपोर्ट पर उसकी स्क्रीनिंग हुई थी।

शनिवार को वह जांच कराने के लिए जिला अस्पताल गया था। विदेश यात्रा होने के कारण उसका सैम्पल लेकर उसे आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर लिया गया। रविवार को उसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

देर शाम वार्ड में डॉक्टर चेकअप के लिए गए थे। वहां डॉक्टर से किसी बात पर उलझ गया। अभद्रता शुरू कर दिया। डॉक्टर ने इसकी सूचना जिला प्रशासन को दी। मौके पर थोड़ी ही देर में डीएम और एसएसपी प्रभाकर चौधरी पहुंचे। वार्ड में डीएम ने उसे समझाने की कोशिश की।

इसपर डीएम से भी बहस करने लगा। इसके बाद एसएसपी के निर्देश पर कैंट पुलिस ने उसके खिलाफ महामारी रोकथाम अधिनियम समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। चूंकि उसकी रिपोर्ट निगेटिव थी, इसलिए उसे केंद्रीय कारागार भेज दिया गया।

कनिका की छठी रिपोर्ट आई सामने: जीती कोरोना से जंग, लेकिन मुश्किल में अब भी…

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story