×

कनिका की छठी रिपोर्ट आई सामने: जीती कोरोना से जंग, लेकिन मुश्किल में अब भी...

बॉलीवुड की बेबी डॉल के फैंस के लिए खुशखबरी है। कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर की छठी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि कनिका 22 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती है, हालाँकि अब डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने और उनके परिवार ने राहत की सांस ली।

Shivani Awasthi
Published on: 6 April 2020 4:57 AM GMT
कनिका की छठी रिपोर्ट आई सामने: जीती कोरोना से जंग, लेकिन मुश्किल में अब भी...
X

लखनऊ: बॉलीवुड की बेबी डॉल के फैंस के लिए खुशखबरी है। कोरोना वायरस से संक्रमित कनिका कपूर की छठी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। बता दें कि कनिका 22 मार्च से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती है, हालाँकि अब डिस्चार्ज होने के बाद उन्होंने और उनके परिवार ने राहत की सांस ली।

कनिका कपूर की छठी रिपोर्ट निगेटिव

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने आखिरकार कोरोना वायरस को हरा दिया। उनकी हाल में आई छठी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आयी है। ऐसे में लगभग 15 दिनों से लखनऊ के हॉस्पिटल में भर्ती कनिका को छुट्टी मिल गयी।

ये भी पढ़ेंः कोरोना की वजह से बंद हुई एयरलाइंस, कर्मचारियों पर मंडराया ये बड़ा संकट

हॉस्पिटल से छुट्टी पर मुश्किलें अब भी

हालाँकि कनिका भले ही कोरोना से फ्री हो गयी हों लेकिन उनकी मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। कनिका के खिलाफ राजधानी के सरोजनी नगर पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन पर निर्देशों का पालन न करने और लापरवाही बरतने के आरोप में तीन प्राथमिकी दर्ज की गई हैं।

ये भी पढ़ेंः घर-घर जले 101 दीप: कोरोना को भगाने के लिए गाये गीत, ऐसे दिखा लोगों में उत्साह

लंदन से लौटते ही कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में हुईं थी शामिल

गौरतलब है कि लंदन से लौटीं कनिका का जश्न देशभर में छा गया था। उन्होने होम क्वारंटाइन नियमों की धज्जियां उड़ाकर हाई प्रोफाइल पार्टीयां कीं। तबियत खराब होने पर 19 मार्च को शालीमार गैलंंट आवास से उनका सैंपल कलेक्शन किया गया। केजीएमयू में 20 मार्च को जांच में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई।

इसके बाद हड़कंच मच गया। उनके संपर्क में आए मंत्री, सांसद अभी भी होम क्वारंटाइन में हैं। इसके बाद पीजीआइ में दो और टेस्ट किए गए। सभी में रिपोर्ट पॉजिटिव आई।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani Awasthi

Shivani Awasthi

Next Story