शर्मनाक: कोरोना वारियर की सैनिटाइजर पिलाकर हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जिले एक गांव में सैनिटाइज करने गए युवक को पांच लोगों ने मारपीट कर घायल दिया और सेनेटाइजर पिला दिया।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से दिल को दहला देने वाली खबर सामने आई है। कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जिले एक गांव में सैनिटाइज करने गए युवक को पांच लोगों ने मारपीट कर घायल दिया और सैनिटाइजर पिला दिया। इसके बाद वह बेहोश हो गया। बेहोशी की हालत में उसे मुरादाबाद के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

दरअसल रामपुर के एक गांव में कोरोना के खतरे के बीच सैनिटाइजेशन करने गए युवक की छिड़काव करते समय गांव के ही कुछ लोगों पर छींटे पड़ गए जिससे नाराज़ होकर युवक को मारा पीटा और सैनिटाइजर मशीन का पाईप उसके मुंह में डाल कर उसे सैनिटाइजर पिला दिया। इसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना जिले के भोट थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पुलिस ने गांव के ही 5 आरोपियों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें…सबसे बड़े कोरोना हॉटस्पॉट से अब नहीं मिल रहे संक्रमण के नए मामले, जाने कैसे

पुलिस ने बताया है कि मृतक के भाई ने हमें घटना के बारे में सूचना दी। उसने आरोप लगाया कि जब मृतक 14 अप्रैल को मोतीपुरा गांव में सेनेटाइजेशन करने गया था, तो कुछ बदमाशों ने उसे पीटा था। स्थानीय लोगों ने युवक को रामपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने रेफर कर दिया। फिर उसे मुरादाबाद जिले के टीएमयू अस्पताल में भर्ती कराया गया। 17 अप्रैल को उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें…सरकार ने बदली जांच की रणनीति, अब फ्लू के लक्षण वाले मरीजों की भी टेस्टिंग

आगे पुलिस ने कहा कि हमने इस संबंध में मोतीपुरा गांव के 5 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शव का पोस्टमॉर्टम किया जाना अभी बाकी है। हम जांच के बाद सबूतों के आधार पर कार्रवाई करेंगे। मृतक के भाई हरिशंकर का आरोप है कि पांच लोगों ने उसके भाई के मुंह में जबरन सेनेटाइजर स्प्रे डाला था।