×

मतगणना स्थल के बाहर BJP कार्यकर्ताओं ने लगाया कैंप, जमकर चल रहा खाना पीना

लोकसभा चुनाव के नतीजे अभी कुछ देर में आने शुरू होंगे। देश भर में मतगणना स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। किसी प्रत्याशी के एजेंट के मोबाइल ले जाने पर भी रोक है। लेकिन शाहजहांपुर में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है।

Dharmendra kumar
Published on: 23 May 2019 2:38 AM GMT
मतगणना स्थल के बाहर BJP कार्यकर्ताओं ने लगाया कैंप, जमकर चल रहा खाना पीना
X

शाहजहांपुर: लोकसभा चुनाव के नतीजे अभी कुछ देर में आने शुरू होंगे। देश भर में मतगणना स्थल पर कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। किसी प्रत्याशी के एजेंट के मोबाइल ले जाने पर भी रोक है। लेकिन शाहजहांपुर में पुलिस की बड़ी लापरवाही देखने को मिली है।

यहां पर बैरिकेडिंग के पास ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैंप बनाकर खाने पीने का इंतजाम कर दिया है। पुलिस के बड़े अधिकारी भी उनको हटाने की हिम्मत नहीं जुटा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...चुनाव परिणाम से पहले देखें दिशा पटानी की हॉट तस्वीरें और वीडियो

दरअसल रोजा मंडी समिति के वेयर हाउस में लोकसभा चुनाव का मतगणना होना है। वोटों की गिनती 29 राउंड में पूरी की जाएगी। मतणगना में हिंसा की आशंका को देखते हुए केंद्र ने सभी राज्यों को अलर्ट किया है जिसके तहत भारी मात्रा में सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया है।

लेकिन इन सबके बावजूद पुलिस की लापरवाही का आलम यह है कि मतगणना शुरू होने से पहले बैरेकेडिंग के पास बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कैंप लगा दिया है जिसमें लगतार कार्यकर्ताओं की भीड़ बढ़ती जा रही है। कैंप में खाने पीने का इंतजाम किया जा रहा है। जबकि पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी उनके कैंप को हटाने की हिम्मत नही जुटा पा रहे हैं।

यह भी पढ़ें...लोकसभा चुनाव नतीजों से पहले पाकिस्तान को भारत ने “ढंग” से समझा दिया

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि पुलिस प्रशासन हर स्थिति से निपटने को तैयार है। भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कोई भी एजेंट मतगणना स्थल मोबाइल नहीं ले जा सकता है। उनका कहना है कि गड़बड़ी फैलाने वालों पर कार्रवाई की जाएगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story