×

Mafia Atiq Ahmed: अब नहीं बच पाएगा अतीक का भांजा जका, कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

Mafia Atiq Ahmed:माफिया अतीक का पूरा परिवार जरायम की दुनिया में सक्रिय है। मामले में उसके भांजे जका को कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है।

Krishna Chaudhary
Published on: 26 Oct 2023 7:34 AM GMT
Mafia Atiq Ahmed
X

Mafia Atiq Ahmed  (PHOTO: social media )

Mafia Atiq Ahmed: कुख्यात माफिया अतीक अहमद को कब्र में सोए छह माह से अधिक हो चुके हैं लेकिन उससे जुड़ी खबरें अभी भी मीडिया में छाई हुई हैं। कभी जेल में बंद उसके बेटों को लेकर तो कभी उसकी फरार पत्नी और बहन को लेकर, यहां तक कि उसके पालतू कुत्ते को लेकर भी उसका जिक्र होता रहता है। माफिया अतीक का पूरा परिवार जरायम की दुनिया में सक्रिय है। बहन-बहनोई से लेकर भांजे तक पर गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। ऐसे ही एक मामले में उसके भांजे जका को कोर्ट ने बड़ा झटका दिया है।

रंगदारी के एक मामले में प्रयागराज कोर्ट ने उसकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है। इसके बाद उसके ऊपर गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। जका अपने ऊपर मामला दर्ज होने के बाद फरार हो गया था और अदालत से राहत पाने की कोशिश की थी। पुलिस को शहर के पुरामुफ्ती थाने में दर्ज एक केस में उसकी तलाश है।

Atiq-Ashraf Murder Case: आज फिर अदालत में होगी माफिया ब्रदर्स के हत्यारों की पेशी, तय किए जाएंगे आरोप

प्रॉपर्टी डीलर से रंगदाने मांगने का है आरोप

माफिया अतीक अहमद की तरह उसके परिवार का लगभग हर सदस्य रंगदारी और धमकाने जैसे मामले का आरोपी है। अतीक का भांजा जका पर भी एक प्रॉपर्टी डीलर को धमकाकर उससे रंगदारी मांगने का आरोप है। साबिर हुसैन नामक प्रॉपर्टी डीलर ने पुरामुफ्ती थाने में जका के खिलाफ 10 लाख रूपये रंगदारी मांगने, मारपीट करने और धमकाने का केस दर्ज कराया था।

अतीक के दो बेटे हाल ही में हुए थे रिहा

अतीक अहमद के परिवार के अधिकांश सदस्यों पर कानून का शिकंजा कसा हुआ है। उमेशपाल हत्याकांड के बाद से उसका पूरा परिवार लगभग बिखर चुका है। अतीक और उसके भाई अशरफ की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस घटना से दो दिन पहले ही झांसी में उसका तीसरा बेटा असद एसटीएफ के साथ एनकाउंटर में मारा गया था।

Mafia Atiq Family: माफिया ब्रदर्स की पत्नी शाइस्ता और जैनब के घर होंगे कुर्क, बहन आयशा भी निशाने पर, तीनों चल रहीं फरार

अतीक के दोनों बड़े बेटे उमर और अली पहले से ही जेल में हैं। वहीं, उसके दो छोटे बेटे अहजम और अबान सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद बाल कल्याण समिति के आदेश पर 9 अक्टूबर को राजरूपपुर स्थित बाल संप्रेक्षण गृह से रिहा किया गया था। दोनों हटवा में अतीक की बहन के यहां रह रहे हैं। वहीं, उनकी मां यानी शाइस्ता परवीन महीनों से फरार चल रही है। उस पर 50 हजार रूपये का इनाम घोषित है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story