×

मेरठ में फिर फूटा कोरोना बम: मिले इतने नये मरीज, प्रशासन में हड़कंप

उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज कोरोना के 61 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही मेरठ में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2669 तक पहुंच गया।

Newstrack
Published on: 13 Aug 2020 6:20 PM GMT
मेरठ में फिर फूटा कोरोना बम: मिले इतने नये मरीज, प्रशासन में हड़कंप
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। आज कोरोना के 61 नए मरीज मिले हैं। इसके साथ ही मेरठ में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 2669 तक पहुंच गया। आज राहत की बात यह रही की कोरोना से किसी की मौत नहीं हुई। स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार मेरठ में मरने वालों की संख्या 99 है। आज 61 नए मरीज मिलने से स्वास्थ्य विभाग से लेकर प्रशासन तक हड़कंप मचा रहा।

ये भी पढ़ें: IMA का सीएम योगी को पत्रः प्रशासन को निर्देश दें, चिकित्सकों से सहयोग करें

ये लोग हुए संक्रमित

आज मिले संक्रमित मरीजों में परतापुर थाने के दो सिपाही, सरस्वती लोग निवासी व्यापारी, गंगानगर निवासी एक व्यक्ति, सुभाष बाजार निवासी मजदूर, पांडव ​नगर निवासी हाउसवाइफ, धन्तला गांव निवासी व्यापारी, पुलिस लाइन निवासी कर्मचारी, परतापुर निवासी गृहणी, सरधना में मंडी में काम करने वाले तीन मजदूर, महलवाला गांवा निवासी एक महिला एक पुरुष सहित कई डॉक्टर और पुलिसकर्मी शामिल हैं। जिस प्रकार कोरोना के मरीज नए नए इलाकों में मिल रहे हैं उससे लोगों में भय व्याप्त है वहीं प्रशासन में हड़कंप मचा है।

ये भी पढ़ें: चाहते हैं आपका बच्चा ना हो बीमार तो माता-पिता उनके भोजन पर दें पूरा ध्यान

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ विश्वास चौधरी के अनुसार आज कुल 2635 सैंपल जांच के लिए भेजे गए, जिनमें से कुल 61 लोग कोरोना संक्रमित निकले। अभी 120 सैंपल की रिपोर्ट आना बाकी है। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 2669 तक पहुंच गया। कोरोना के नए बढ़ते मामलों का असर चौ.चरण सिंह विवि के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन पर पड़ा है। 19 दिन से यूपी बोर्ड और 17 दिन से आईएससी बोर्ड का पोर्टल खुलने के बाद भी विवि में मात्र 60 हजार 266 आवेदन पूरे हुए हैं।

रिपोर्ट: सुशील कुमार, मेरठ

ये भी पढ़ें: अयोध्या समाचारः ये Independence day है कुछ खास, आ गया कार्यक्रमों का विवरण

रेलवे में बड़ा फर्जीवाड़ाः तीन से पांच लाख में पेपर आउट, ऑडियो वायरल

Newstrack

Newstrack

Next Story