हत्या से हिला यूपी: मामा ने भांजे को उतारा मौत के घाट, लगातार बढ़ रहे अपराध

आरोप है कि दोनों ने मिलकर सर्वेश के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया और चाकुओं के कई वार कर दिए। उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर दोनों भाग निकले।

Newstrack
Published on: 29 Aug 2020 11:33 AM GMT
हत्या से हिला यूपी: मामा ने भांजे को उतारा मौत के घाट, लगातार बढ़ रहे अपराध
X
ननिहाल में रह रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या

हरदोई: बेनीगंज कोतवाली इलाके में ननिहाल में रह रहे एक युवक की उसी के मामा व उनके परिजन ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। मृतक को उसके नाना की संपत्ति मिली थी। जिसके लिए वह अपने ननिहाल में करीब 30 साल से रह रहा था। सूचना मिलते ही सीओ ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

खेत को लेकर हुए विवाद में कर दी हत्या

बेनीगंज कोतवाली इलाके के भगवंतपुर गांव में दो पक्षों में खेत के बटवारे को लेकर यह सनसनीखेज वारदात हुई है। यहां के रहने वाले मुन्ना पुत्र मंगा व उसके बेटे वीरेंद्र का अपने ननिहाल में करीब 30 वर्षों से रह रहे रिस्ते के भांजे सर्वेश 30 पुत्र श्रीकृष्ण के साथ खेत को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के कारण पहले दोनों के बीच शराब के नशे में विवाद हो गया और उसके बाद मामला मारपीट पर पहुंच गया।

ये भी पढ़ें- नाकामी और प्रेम त्रिकोणः सुलझी कम उलझी ज्यादा, संगीता कुमारी की कहानी

Hardoi Nephew Murder ननिहाल में रह रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (फाइल फोटो)

आरोप है कि दोनों ने मिलकर सर्वेश के ऊपर चाकुओं से हमला कर दिया और चाकुओं के कई वार कर दिए। उसे मरणासन्न अवस्था में छोड़कर दोनों भाग निकले। परिजन घायल अवस्था मे सर्वेश को इलाज के लिए अस्पताल लाये जहां उसकी मौत हो गयी। सूचना पाकर सीओ हरियांवा आरएस कुशवाहा मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। सीओ के मुताबिक मुकदमा दर्ज कर दोनो को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को पहले कर दी थी जान के खतरे की सूचना

Hardoi Nephew Murder बेनीगंज कोतवाली इलाके में ननिहाल में रह रहे एक युवक की उसी के मामा व उनके परिजन ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी खुफिया सुरंग: BSF ने शुरू किया खतरनाक ऑपरेशन, सामने आया सच

हालांकि यहां पर पुलिस की भी बड़ी लापरवाही सामने आई है। दरअसल कुछ समय पहले मृतक के परिजनों के साथ मारपीट व गाली गलौज की घटना सामने आई थी।

Hardoi Nephew Murder ननिहाल में रह रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (फाइल फोटो)

ये भी पढ़ें- बिहार चुनावः शुरू हो गया नूराकुश्ती का दौर, विरोध छोड़ आए चुनाव मोड में

इसके बाद पीड़ितों ने अपनी शिकायत कोतवाली में की थी और जान जाने की आशंका जताते हुए एक शिकायती पत्र दिया था कि उसको जान से मारने की धमकी दी गयी है। ऐसी चर्चा है कि अगर पहले से पुलिस थोड़ी सावधानी बरतती और कार्यवाई कर देती तो शायद उसी जान बच सकती।

रिपोर्ट- मनोज तिवारी

Newstrack

Newstrack

Next Story