×

रेप मर्डरः संबंध नहीं बना पाया तो समधी ने ले ली पीट-पीट कर जान

संतरी दास कुट्टी स्थित तालाब में एक सप्ताह पहले महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंकेने की घटना का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया।

Roshni Khan
Published on: 5 Jun 2020 11:50 AM GMT
रेप मर्डरः संबंध नहीं बना पाया तो समधी ने ले ली पीट-पीट कर जान
X
रेप मर्डरः संबंध नहीं बना पाया तो समधी ने ले ली पीट-पीट कर जान

बहराइच: संतरी दास कुट्टी स्थित तालाब में एक सप्ताह पहले महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंकेने की घटना का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतिका का समधी ही निकला। अवैध संबंध बनाने से मना करने पर महिला से नाराज समधी ने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपी समधी को गिरफ्तार जेल भेज दिया।

ये भी पढ़ें:गुनहगार नं 2ः अब कांग्रेस के ये नेता अजय लल्लू का अपराध दोहराने की तैयारी में

घटना कैसरगंज थाना क्षेत्र के पास में हुई थी

कैसरगंज थाना क्षेत्र के संतरी दास कुट्टी स्थित तालाब में बीते 28 मई को एक वृद्व महिला का शव मिला था। जिसकी पहचान सिबाका पत्नी श्रीपाल के रूप में हुई थी। मृतिका के समधी रामसरन पुत्र चतुरी यादव का भी आना-जाना व रहना लगा रहता था। 23 मई से दोनो एक साथ गायब हुए थे और 28 मई को तालाब में महिला का शव बरामद हुआ, लेकिन समधी गायब था।

एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर थानाध्यक्ष संजय सिंह को घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया था। थानाध्यक्ष को मुखबिर से सूचना मिला कि महिला के साथ रहने वाले समधी बराइच-लखनऊ हाईवे पर पारले चिनी मिल के आगे गायत्रीपीठ मंदिर के पास स्थित पुल के पास मौजूद है और भागने की फिराक में है।

ये भी पढ़ें:बहुत उपयोगी है आनंदी बेन के दिये ये चार सूत्र, आप भी आजमाएं

थानाध्यक्ष ने अपने हमराही आरक्षी सुनील कुमार मिश्र व गणेश पांडेय के साथ मौके पर पहुंच गए। आरोपी समधी को गिरफ्तार कर थाने लाए। पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि पहले मृतिका से अवैध संबंध था, लेकिन इधर कुछ महीनों से वह मिलने व आने से मना करने लगी थी। अवैध संबंध बनाने से भी महिला ने इंकार कर दिया था। यह बात नागवार गुजरी और मौका मिलते ही उसको गन्ने के खेत में ले जाकर लोहे के रॉड से पीटकर हत्या कर दी। कोई जान न पाए, इसके लिए शव को तालाब में फेंक दिया था। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story