×

स्कूल में लुटी बच्ची की इज्जत: अगवा कर किया गैंगरेप और फिर...

बाराबंकी में एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दुष्कर्म का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगा है।

Roshni Khan
Published on: 23 Feb 2020 10:44 AM GMT
स्कूल में लुटी बच्ची की इज्जत: अगवा कर किया गैंगरेप और फिर...
X

बाराबंकी: बाराबंकी में एक नाबालिग किशोरी को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। दुष्कर्म का आरोप गांव के ही दो युवकों पर लगा है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें:धर्मेंद्र ने मारा जोरदार चाटा! हेमा मालिनी के लिए इस एक्टर का किया था गाल लाल

वारदात बाराबंकी के लोनीकटरा थाना क्षेत्र के एख गांव की है। जहां गांव के मेले से लौट रही एक किशोरी को रास्ते में बाइक सवार अतुल और गोलू दोनों ने अगवा कर लिया। जानकारी के मुताबिक अगवा कर दोनों ने एक स्कूल के कमरे में बंधक बनाकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।अगले दिन सुबह जब आरोपियों के चंगुल से छूटने के बाद किशोरी घर पहुंची तो उसने सभी को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने समय से मामला दर्ज नहीं किया। उच्चाधिकारियों तक शिकायत पहुंचने के बाद रिपोर्ट दर्ज की गई।

ये भी पढ़ें:RJD नेता तेजस्वी यादव बोले-हम हर मंच से CAA, NRC, NPR का करते हैं विरोध

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक आर.आस. गौतम ने बताया कि तहरीर के आधार पर दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले में दोनों लोगों की गिरफ्तारी भी हो चुकी है। पीड़ित के मेडिकल और मजिस्ट्रेट के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि जल्द ही पूरे मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story