×

धर्मेंद्र ने मारा जोरदार चाटा! हेमा मालिनी के लिए इस एक्टर का किया था गाल लाल

बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता है। यहां पर पल में स्टार्स दोस्त तो पल में दुश्मन बन जाते हैं। यहां लोग दुश्मन से दोस्त भी बनते हैं और दोस्त से दुश्मन भी।

Shreya
Published on: 23 Feb 2020 10:27 AM GMT
धर्मेंद्र ने मारा जोरदार चाटा! हेमा मालिनी के लिए इस एक्टर का किया था गाल लाल
X
धर्मेंद्र ने मारा जोरदार चाटा! हेमा मालिनी के लिए इस एक्टर का किया था गाल लाल

मुंबई: बॉलीवुड और कॉन्ट्रोवर्सी का बहुत पुराना रिश्ता है। यहां पर पल में स्टार्स दोस्त तो पल में दुश्मन बन जाते हैं। यहां लोग दुश्मन से दोस्त भी बनते हैं और दोस्त से दुश्मन भी। आज हम आपको एक्टर धर्मेंद्र के उस किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं, जब उन्होंने गुस्से में आकर हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था।

धर्मेंद्र पाजी ने इस सुपरस्टार को मारा था थप्पड़...

अब आप सोच रहे होंगे कि धर्मेंद्र ने आखिर किसको थप्पड़ मारा था, तो चलिए हम आपको बताते हैं आखिर किस पर धर्म पाजी ने हाथ उठा दिए। दरअसल गोविंदा ने हिंदी फिल्म जगत के मशहूर एक्टर और कॉमेडी किंग गोविंदा को थप्पड़ मार दिया था। जी हां उन्होंने उस वक्त के सुपरस्टार गोविंदा को गुस्से में आकर थप्पड़ जड़ दिया था। अब जाहिर है कि आप इसकी वजह जानना चाह रहे होंगे तो चलिए आपको इसकी वजह भी बताते हैं।

यह भी पढ़ें: कोरोना से लगा झटका: सामने आई ऐसी खबर, रद्द हो जाएगा ओलंपिक

आखिर क्या थी थप्पड़ मारने की वजह?

दरअसल, ये किस्सा सालों पुराना है, जब गोविंदा ने 90 के दशक की कॉमेडी के साथ साथ कई रोमांटिक फिल्मों से लाखों दिलों पर राज कर रहे थे। उस वक्त महेश भट्ट फिल्म आवारगी का निर्माण कर रहे थे और इस फिल्म की डायरेक्टर थीं बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल यानि कि हेमा मालिनी। उस फिल्म के लिए हेमा मालिनी की पहली पसंद अनिल कपूर और गोविंदा थे।

गोविंदा को फिल्म के लिए नहीं थे राजी

जहां हेमा मालिनी इस फिल्म में गोविंदा को लेना चाहती थीं तो वहीं दूसरी ओर गोविंदा इस फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं थे। फिल्म के लिए अनिल कपूर ने तो हामी भर दी लेकिन गोविंदा किसी न किसी बहाने से इस फिल्म को टालते रहे। गोविंदा ने कई दिनों तक बहाने बनाकर हेमा मालिनी को टालने की कोशिश की। अपने दूसरी फिल्मों की डेट का बहाना कर वो फिल्म में काम करने से साफ मना कर देते थे।

यह भी पढ़ें: तो इसलिए अमेरिका ने भारत से डील करने से किया इनकार

गोविंदा से मिलने पहुंचे थे धर्मेंद्र

वहीं फिल्म की शूटिंग में लेट होने से हेमा मालिनी को लाखों रुपये का नुकसान हुआ था। वहीं ये देखते हुए धर्मेंद्र गोविंदा पर खूब गुस्सा हो गए और इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा होने के बावजूद वो गोविंदा से मिलने पहुंच गए। हर बार की तरह गोविंदा ने इस बार भी अपनी दूसरी फिल्मों का बहाना कर उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। जिस पर धर्मेंद्र गुस्सा हो गए और गुस्से में आकर उन्होंने गोविंदा को जोरदार थप्पड़ मार दिया था।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

यह भी पढ़ें: हिट फिल्म देते ही गायब हुई, ये अभिनेत्री … जो है राजकुमारी

Shreya

Shreya

Next Story