×

खून की प्यासी पत्नी: कारनामे से दहल गया पूरा हरदोई, हर कोई सन्न रह गया

अतरौली थाना इलाके में रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है

Roshni Khan
Published on: 20 Jun 2020 10:05 AM GMT
खून की प्यासी पत्नी: कारनामे से दहल गया पूरा हरदोई, हर कोई सन्न रह गया
X

हरदोई: अतरौली थाना इलाके में रिश्तों के कत्ल की सनसनीखेज वारदात का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी व सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है जबकि मृतक के दो साढू फरार है। पुलिस के मुताबिक महिला के तीनों के साथ अवैध संबंध थे और इसकी जानकारी पर मृतक विरोध करता था। इसी बात को लेकर नाराजगी के कारण तीनों ने ही उसे रास्ते से हटाने की योजना बनाई थी और शराब पिलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें:Surya grahan के 47 सेकेंड: लखनऊ वाले ध्यान दें, इतने समय में देखा जा सकेगा

मामला लखनऊ के थाना मलिहाबाद का है

जनपद लखनऊ के थाना मलिहाबाद के कसमंडी निवासी मुन्ना यादव पुत्र द्वारिका यादव का दो दुकड़ों में शव अतरौली थाना इलाके के घेरवा गांव में दो दिन पहले दफन मिला था।जहां युवक का धड़ दफन था उसके कुछ आगे जाकर उसका सर दफन किया गया था।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया था और अज्ञात के विरुद्ध हत्या व शव छिपाने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर खुलासे के लिए एएसपी पूर्वी ज्ञानजंय सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी।पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना का 36 घण्टे में खुलासा कर दिया।पुलिस ने मामले में मृतक की पत्नी पूनम उसके प्रेमी राकेश व राकेश के साथी ब्रम्हा यादव को गिरफ्तार किया है और उनके पास से आलाकत्ल बांका भी बरामद कर लिया।

इस मामले पर एसपी अमित कुमार ने कहा ये

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अमित कुमार ने बताया कि मृतक आपराधिक प्रव्रत्ति का था और अधिकतर समय जेल में ही रहता था। इसके चलते उसकी पत्नी पूनम के अवैध संबंध उसके दो जीजा बच्चूलाल निवासी को लौहरा और रज्जनलाल पुत्र दुर्गा प्रसाद के साथ बन गए। इसकी जानकारी मृतक मुन्ना को हुई तो महिला के दोनों बहनोइयों ने शांतिखेड़ा निवासी राकेश यादव से महिला के अवैध सम्बन्ध बनवा दिए। जिसके बाद राकेश और पूनम के प्रेम सबन्ध बन गए तो दोनो काफी करीब आ गए।

ये भी पढ़ें:अंबानी ने बनाया रिकॉर्ड: बड़े-बड़े धन्नासेठ हुए पीछे, एक दिन में करोड़ों का फायदा

पुलिस के मुताबिक, जब मुन्ना ने विरोध किया तो मुन्ना को रास्ते से हटाने के लिए महिला ने जाल बिछाया और अपने प्रेमी राकेश उसके साथी ब्रम्हा और अपने दोनों जीजा बच्चूलाल व रज्जनलाल के सहारे अपने ही पति की हत्या का ताना बाना बन दिया। इधर मुन्ना अतरौली के ग्राम बनी में ईंट भट्ठे पर काम कर रहा था। घटना वाले दिन शनिवार को राकेश, ब्रम्हा ईंट भट्ठे पर पहुंचे और मुन्ना को लेकर शराब और कोल्ड ड्रिक की बोतल खरीदी। इसके बाद सभी ने दुलानगर गांव के निकट बैठकर शराब पी। जब मुन्ना नशे में हो गया तो फिर इन लोगों ने मिलकर बांके से उसकी गर्दन काटकर हत्या कर दी। इसके बाद सिर और धड़ को अलग-अलग दफन कर दिया। वहीं से कुछ दूरी पर उसके कपड़े बांधकर डाल दिए।फिलहाल पुलिस मृतक के दोनों साढू की तलाश में जुटी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story