×

रिश्तेदार ने बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम, अस्पताल में लड़ रही मौत से

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर चाहे जितने दावे कर रही हो मगर वह फेल होते नजर आ रहे है, ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से है।

Roshni Khan
Published on: 17 March 2020 8:24 AM GMT
रिश्तेदार ने बच्ची के साथ किया ये घिनौना काम, अस्पताल में लड़ रही मौत से
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ को लेकर चाहे जितने दावे कर रही हो मगर वह फेल होते नजर आ रहे है, ताजा मामला सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली से है। जहां हवस के शिकारी एक युवक ने 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला और मौके से फरार हो गया।

ये भी पढ़ें:भारत में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, अब तक 126 केस, घरों में कैद हुए लोग

खून से लतपथ रोती बिलखती मासूम को देख परिजनों के होश उड़ गए। गंभीर हालत में मासूम को हरचंदपुर सीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। जहां मासूम की हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें:योगी कैबिनेट के बड़े फैसले: इन 5 प्रस्तावों पर मुहर, नौकरीपेशा-गरीबों को मिला लाभ

मामला, हरचंदपुर थाना क्षेत्र के गढ़ी खास गांव की रहने वाली 6 वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रही थी तभी अपनी रिश्तेदारी में आये एक 17 वर्षीय युवक ने मासूम को जंगल में ले जाकर उसको अपनी हवस का शिकार बना डाला। मासूम किसी तरह घर पहुंची मासूम की हालत देख परिजनों के पैर तले से जमीन खिसक गई। परिजनों की शिकायत पर हरचंदपुर थाना अध्यक्ष अनिल सिंह ने अपनी टीम के साथ तत्परता दिखाते हुए आरोपी को चंद घंटों में ही आरोपी ध्यानचंद सोनकर को रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया। और पीड़िता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story