×

लॉकडाउन में ढील मिलते ही बेखौफ हुए अपराधी, वाराणसी में फायरिंग से दहशत

लॉकडाउन नें थोड़ी सी ढील क्या मिली, अपराधी बेकाबू हो गए हैं। पिछले दस दिनों में क्राइम का ग्राफ बढ़ने लगा है।

Roshni Khan
Published on: 20 Jun 2020 2:09 PM GMT
लॉकडाउन में ढील मिलते ही बेखौफ हुए अपराधी, वाराणसी में फायरिंग से दहशत
X

वाराणसी: लॉकडाउन नें थोड़ी सी ढील क्या मिली, अपराधी बेकाबू हो गए हैं। पिछले दस दिनों में क्राइम का ग्राफ बढ़ने लगा है। शुक्रवार की रात वाराणसी-प्रयागराज हाइवे पर स्थित एक रेस्टुरेंट पर बदमाशों ने हवाई फायरिंग की और असलहा लहराते हुए फरार हो गए। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी है। घटना के समय वहां एक कस्टमर भी दिखाई दे रहा है जिसने भाग कर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस संबंध में सीओ सदर ने बताया कि रेस्टुरेंट मालिक ने तहरीर दी है मुकदमा दर्ज कर फुटेज के आधार पर जांच किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें:सुशांत सुसाइड केस: पुलिस को मिली YRF कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी, अब मिलेगा नया क्लू

रेस्टोरेंट को लक्ष्य करके चलाई गोली

वाराणसी के रोहनियां थाना अन्तर्गत मोहनसराय स्थित हेरिटेज मेडिकल कालेज के सामने हाइवे इन रेस्टूरेंट पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे वहां दहशत फ़ैल गयी। कार से आये बदमाशों ने आराम से कार रोकी और उससे बाहर आये। दो की संख्या में आये बदमाशों ने अपना मुंह ढक रखा था। इस सम्बन्ध में रेस्टुरेंट के मालिक शुभम सिंह ने बताया कि कल रात दो बदमाशों ने रेस्टुरेंट को लक्ष्य करके तीन गोली चलाई और यहां से भाग गए।

ये भी पढ़ें:Corona Alert : डायल 112 की बिल्डिंग हुई सील, एक साथ मिले कई पॉजिटिव

रेस्टोरेंट में मच गई अफरातफरी

शुभम ने बताया कि दोनों ने अपना मुंह ढक रखा था। उस समय हमारा एक कस्टमर भी बाहर मौजूद था जिसने अंदर दौड़कर अपनी जान बचाई। शुभम ने आरोप लगाते हुए कहा कि 12 जून को रेस्टुरेंट में ही हमारी कुछ लोगों से मारपीट हुई थी, जिसके बाद हमने दो लोगों को पकड़कर थाने भी पहुंचाया था, जहां उनपर मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज करके छोड़ दिया गया था। इसके बाद हमने इस संबंध में रोहनिया थाने पर तहरीर दी है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story