Moradabad News: दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने मामला किया दर्ज

Moradabad News: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सीना टूटने की वजह सामने आई। पुलिस को झगड़े का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें कई लोग युवक को मारते दिख रहे हैं। घटना थाने से महज सौ मीटर की दूरी पर हुई थी।

Sudhir Goyal
Published on: 1 April 2023 7:04 PM GMT
Moradabad News: दबंगों ने युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस ने मामला किया दर्ज
X
फोटो: समीर की मौत से पिता सदमे में

Moradabad News: मुरादाबाद में युवक की दबंगों द्वारा पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मामूली सी बात पर हुई मारपीट में फल विक्रेता की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई और परिवार में कोहराम मच गया है। जवान युवक की मौत से परिवार के लोग बेसुध होकर अस्पताल में गिर पड़े। शनिवार को पोस्टमार्टम हुआ तो रिपोर्ट में सीना टूटने की वजह सामने आई। वहीं पुलिस को झगड़े का सीसीटीवी फुटेज मिला है जिसमें कई लोग युवक को मारते दिख रहे हैं। घटना थाने से मात्र सौ मीटर की दूरी पर हुई थी।

मामला थाना नागफनी के क्षेत्र झारखंडी मंदिर के पास की है। थाना नागफनी के इलाके झारखंड़ी मंदिर के सामने पीसीओ वाली गली निवासी नदीम का 17 वर्षीय बेटा समीर फलों का ठेला लगाता था। जुमे की नमाज के बाद दो युवक कासिफ और अरहम आए और समीर से ठेला हटाने को कहने लगे। समीर ने मना किया तो दोनों युवकों ने समीर को लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। आरोप है कि हमलावरों के चाचा भी वहां पहुंचे और समीर को बुरी तरह पीटने लगे। रोजेदार समीर के शरीर में गंभीर चोट लगी जिससे वह सड़क पर गिर गया।

समीर की मौत से बहनें व पिता सदमे में

विवाद की सूचना मिलने पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और सड़क पर बेसुध पड़े समीर को जिला अस्पताल ले गए। जहां इमरजेंसी कक्ष में तैनात डॉ. अरुण तोमर ने समीर को मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर तेजी से फैली और अस्पताल आईं समीर की बहनें व पिता सदमे में आ गए और बेसुध होकर अस्पताल में गिर पड़े। लोगों ने परिवार का उपचार कराया और ढांढस बंधाया गया।

खबर मिली है कि घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने खंगालना शुरू कर दिया है। नागफनी प्रभारी ने बताया कि अरहम और काशिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। दूसरी तरफ समीर के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। जिला अस्पताल की ओर से शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है। घटना की सूचना भी नागफनी पुलिस को भेजी गई है। जब नागफनी पुलिस से फोन पर मामले की जानकारी मांगी गई तो पुलिस ने बताया कि दोषियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Sudhir Goyal

Sudhir Goyal

Next Story