उत्तर प्रदेश : दिन दहाड़े ग्राहक मित्र को गोली मार लूटे लाखों रुपए

गाजीपुर में लुटेरों ने दिन दहाड़े सात लाख की लूट को अंजाम दिया है। पीड़ित दयाशंकर यादव बैंक मित्र हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दयाशंकर अमहट स्थिति अपने ग्राहक सेवा केन्द्र जा रहे थे।

Rishi
Published on: 27 March 2019 2:17 PM GMT
उत्तर प्रदेश : दिन दहाड़े ग्राहक मित्र को गोली मार लूटे लाखों रुपए
X

गाजीपुर : गाजीपुर में लुटेरों ने दिन दहाड़े सात लाख की लूट को अंजाम दिया है। पीड़ित दयाशंकर यादव बैंक मित्र हैं। मिली जानकारी के मुताबिक दयाशंकर अमहट स्थिति अपने ग्राहक सेवा केन्द्र जा रहे थे। उनके पीछे चल रहे मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने परसा तिराहिपुर मार्ग ग्राम अमवा सिंह गेट के पास उन्हें रोक कर उनसे रुपए छिनने का प्रयास करने लगे। दयाशंकर यादव दोनों से अकेले ही भिड़ गए। इसके बाद एक लुटेरा खेत कि तरफ भागा जबकि दूसरे ने दयाशंकर को गोली मार दी और रुपये लेकर भाग गए।

ये भी पढ़ेंजयाप्रदा भाजपा में शामिल, रामपुर से आजम खान के खिलाफ मिल सकता है टिकट

लूट की सूचना मिलते ही एसपीआरे गाजीपुर घटना स्थल पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को बाराचवर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार भेजा जहां से दयाशंकर को गाजीपुर अस्पताल भेज दिया गया। इसके बाद वहां से भी उन्हें ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

थानाध्यक्ष बाराचवर, हेमंत सिंह का कहना है कि मुकदमे की कार्यवाई चल रही हैं। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

ये भी देखें : भारत में धर्म और जाति के आधार पर हमले देश की महानता पर कलंक: जमीयत उलेमा-ए-हिंद

आपको बता दें, लोकसभा चुनाव के चलते सोमवार को थानाध्यक्ष हेमंत सिह व सिओ मुहम्मदाबाद के नेतृत्व में अर्धसैनिक बलों के साथ फ्लैगमार्च कर लोगों को सुरक्षा व्यवस्था का भरोसा दिलाया गया था। इसके दो दिनों के भीतर ही बदमाशों ने भरी दोपहरी में सभी दावों की हवा निकाल दी।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story