×

यूपी अपराधियों की गिरफ्त में मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में: अजय कुमार लल्लू

राजधानी लखनऊ में हिन्दूवादी नेता रणजीत बच्चन की गोली मारकर हुई हत्या में अभी तक पुलिस सिर्फ लकीर पीट रही है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कमिश्नर प्रणाली लागू कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री मान ली है।

SK Gautam
Published on: 4 Feb 2020 3:26 PM GMT
यूपी अपराधियों की गिरफ्त में मुख्यमंत्री चुनाव प्रचार में: अजय कुमार लल्लू
X

लखनऊ: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी में बढ़ते अपराधों पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा है कि पूरा प्रदेश अपराधियों की गिरफ्त में है और प्रदेश के मुख्यमंत्री गैर प्रदेश में चुनाव प्रचार कर झूठी शेखी बघार रहे हैं और उत्तर प्रदेश की जनता को भगवान के भरोसे छोड़ दिया है।

रणजीत बच्चन की हत्या मामले में अभी तक पुलिस सिर्फ लकीर पीट रही है

प्रदेश अध्यक्ष ने जनपद रायबरेली के हरचंदपुर में बीएससी की छात्रा का अपहरण एवं उसे जिन्दा जलाकर मार दिये की घटना को क्रूरतम घटना बताते हुए कहा कि तीन दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच पायी है। राजधानी लखनऊ में हिन्दूवादी नेता रणजीत बच्चन की गोली मारकर हुई हत्या में अभी तक पुलिस सिर्फ लकीर पीट रही है और अपराधी खुलेआम घूम रहे हैं, प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कमिश्नर प्रणाली लागू कर अपने कर्तव्यों की इतिश्री मान ली है।

ये भी देखें : अब तक कोरोनो वायरस का कोई पॉजिटिव मामला सामने नहीं आया: तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री

उन्होंने कहा कि इतना ही नहीं प्रदेश की पुलिस भी अपराधियों के नक्शेकदम पर चल रही है। अभी चार-पांच दिन पूर्व उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र में जलाकार मारी गयी दुष्कर्म पीड़िता की बहन ने पुलिसिया उत्पीड़न के चलते आत्महत्या की कोशिश की। बाद में पुलिस ने पीड़िता के परिवार को न्याय दिलाने, मदद करने और सुरक्षा देने के बजाय उनके परिजनों को शांतिभंग की आशंका में नजरबन्द कर दिया और आत्महत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रताड़ित करने में जुटी हुई है। यह प्रदेश सरकार की नाकामी का जीता-जागता प्रमाण है।

मिर्जापुर में प्राथमिक विद्यालय रामपुर अतरी में मिड डे मील की घटना

अजय कुमार ने मिर्जापुर के लालगंज थाना क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय रामपुर अतरी में मिड डे मील के लिए बनायी जा रही सब्जी में गिरने से चार वर्षीय बच्ची की दुखद मौत हो जाने पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतका के परिजनों को दस लाख रुपये आर्थिक मुआवजा प्रदान किये जाने की मांग की। उन्होंने कहा कि लगातार इस प्रकार की घटनाओं पर प्रदेश सरकार का संज्ञान न लेना इस बात का संकेत है कि वह बच्चों के जीवन के साथ खिलवाड़ करने पर अमादा है।

ये भी देखें : निर्भया केस पर बड़ी खबर, कल तय होगी फांसी की तारीख

SK Gautam

SK Gautam

Next Story