×

औरैया अपराधः युवक से टप्पेबाजी, पार किए हजारों रूपए और मोबाइल

जनपद कानपुर के घाटमपुर ग्राम शीतलपुर निवासी रोहित सिंह पुत्र रोहन सिंह भिंड में प्रेम दुल्हन मेहंदी में मार्केटिंग की नौकरी करता है। शनिवार की रात लगभग 12 बजे वह रोडवेज बस द्वारा औरैया के सुभाष चौराहे पर पहुंचा।

Roshni Khan
Published on: 21 Feb 2021 5:51 AM GMT
औरैया अपराधः युवक से टप्पेबाजी, पार किए हजारों रूपए और मोबाइल
X
औरैया अपराधः युवक से टप्पेबाजी, पार किए हजारों रूपए और मोबाइल (PC: social media)

औरैया: सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रविवार की सुबह घाटमपुर निवासी एक युवक के साथ उसी के साथ सो रहे एक युवक ने टप्पेबाजी कर दी और उसका बैग तथा जेब में पड़े चार हजार रुपए तथा एक मोबाइल पार कर ले गया। घटना की जानकारी पीड़ित युवक ने कोतवाली पुलिस को दी है। सूचना पाकर पहुंचे निझाई चौकी इंचार्ज ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:कोकीन केस में कैलाश विजयवर्गीय तक पहुंच सकती है जांच की आंच, जानें पूरा मामला

12 बजे वह रोडवेज बस द्वारा औरैया के सुभाष चौराहे पर पहुंचा

जनपद कानपुर के घाटमपुर ग्राम शीतलपुर निवासी रोहित सिंह पुत्र रोहन सिंह भिंड में प्रेम दुल्हन मेहंदी में मार्केटिंग की नौकरी करता है। शनिवार की रात लगभग 12 बजे वह रोडवेज बस द्वारा औरैया के सुभाष चौराहे पर पहुंचा। जहां कोई बस न होने के कारण वही चौराहे पर बैठ गया। इस पर युवक रोहित ने पास में खुली दुकान पर बैठे युवक से कहा की उसे सर्दी लग रही है। इस पर दुकानदार द्वारा उसे कंबल दिया गया और कहा कि तखत पर लेट जाओ। इसी दौरान उसके साथ एक अन्य युवक भी लेट गया। दुकानदार ने कहा कि कोई परेशानी नहीं है दोनों लोग साथ में लेटे रहो।

ये भी पढ़ें:प्रयागराज के नाविकों की मदद करने पहुंच रही प्रियंका, लोगों को बेसब्री से इंतजार

दुकानदार ने आनाकानी की और उसके ऊपर दबाव बनाने लगा

सुबह जब छह बजे उठा तो उसने अपना बैग व जूते गायब देखें और जब जेब में देखा तो 4 हज़ार रुपए उसके गायब थे। जिस पर उसने दुकानदार से कहा तो दुकानदार ने आनाकानी की और उसके ऊपर दबाव बनाने लगा। इस पर पीड़ित युवक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर आसपास मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जानकारी मिलते ही निझाई चौकी इंचार्ज शैलेश पांडे हमराही उपनिरीक्षक सुरेंद्र कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए और उन्होंने मामले की जानकारी की। पीड़ित रोहित ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है।

रिपोर्ट- प्रवेश चतुर्वेदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story