×

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर: जिम कोच की गोली मारकर हत्या, पसरा मातम

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आपराधिक वारदाते उठान पर हैं। मंगलवार को जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप में घुस सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 9 Sep 2020 5:50 AM GMT
गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा शहर: जिम कोच की गोली मारकर हत्या, पसरा मातम
X

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में आपराधिक वारदाते उठान पर हैं। मंगलवार को जहां बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक ज्वैलरी शॉप में घुस सर्राफा व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं बुधवार सुबह थाना दौराला क्षेत्र के सकौती-नंगली मार्ग पर मॉर्निंग वॉक पर निकले जिम कोच की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई। बेखौफ तरीके से घटना को अंजाम देकर हमलावर सरेआम हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। हत्या की इस वारदात से घटनास्थल से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक कोच का नाम कोच परविंदर (४५) पुत्र मांगेरांम निवासी थाना दौराला क्षेत्र है।

ये भी पढ़ें:तेलंगाना में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 2479 नए केस, 10 मरीजों की मौत

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के आधार पर दौराला पुलिस ने बताया

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के आधार पर दौराला पुलिस ने बताया कि मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र में आज सुबह परविंदर दौड़ लगा रहे थे। इस दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार दो युवकों ने उनसे बातचीत करते हुए हथियारों से फायरिंग कर दी। फायरिंग में परविंदर को 5 गोलियां लगी। फायरिंग की आवाज सुन वहां दौड़ लगा रहे अन्य युवकों ने बाइक सवारों का पीछा करने का प्रयास किया, लेकिन आरोपियों ने बाइक हाईवे की ओर दौड़ा दी और फरार हो गए। जिम कोच परविंदर मेरठ में एक जिम में कोच का काम करने के साथ ठेकेदारी भी करते थे।

meerut crime meerut crime (social media)

पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया

सूचना पर आनन-फानन में पहुंची पुलिस ने घायल परविंदर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी हत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। दौराला पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मामला आपसी रंजिश का लग रहा है।फिलहाल परिजनों की तरफ से समाचार लिखे जाने तक थाना दौराला में कोई तहरीर नही दी गई है।

ये भी पढ़ें:गैंगरेप: आश्रम में साध्वी चीखती रही और दरिंदे कुते- बिल्ली की तरह नोचते रहे अंग

इससे पहले, मंगलवार को जागृति विहार सेक्टर-दो में दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वैलरी शॉप पर धावा बोलकर 10 लाख रुपए और पांच किलो चांदी लूट ली। विरोध करने पर सर्राफा व्यापारी अमन जैन (30) की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में भी अभी तक स्थानीय पुलिस हवा में तीर चला रही है। स्थानीय व्यापारी संगठनों ने घटना का जल्द ही खुलासा नही होने पर मेरठ बंद की धमकी दी है। घटना के खुलासे के लिए एसएसपी अजय साहनी ने पुलिस की दस टीमें गठित की है। इसी रके साथ एसटीएफ भी लगाई गई है। एसएसपी का दावा हैकि कुछ अहम सुराग मिल गए हैं। जल्दी ही हमलावर लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

सुशील कुमार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story