×

यूपी में गुंडाराज: बागपत में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े चलाई किसान पर गोली

बागपत में बदमाशों का आतंक जारी है और बदमाश आए दिन घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है ।

Newstrack
Published on: 4 Sep 2020 10:27 AM GMT
यूपी में गुंडाराज: बागपत में बदमाशों का आतंक, दिनदहाड़े चलाई किसान पर गोली
X
यूपी में गुंडाराज (social media & symbolic image)

बागपत: बागपत में बदमाशों का आतंक जारी है और बदमाश आए दिन घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है । ताजा मामला बागपत के दोघट थाना इलाके का है जहां अज्ञात बदमाशों ने खेत में काम रहे एक किसान को गोली मार दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । गोली लगने से किसान ने मौके पर दम तोड़ दिया। वही सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।

ये भी पढ़ें:लखनऊ लाठीचार्ज मामला: सपा कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, राज्यपाल को सौपा ज्ञापन

घटना दोघट थाना क्षेत्र के बिराल मार्ग का है

Baghpath police police (symbolic photo)

बता दे कि दोघट थाना क्षेत्र के बिराल मार्ग पर 35 वर्षीय किसान सुरेशपाल अपने खेत मे काम कर घर लौट रहा था । उसी समय बाइक सवार कुछ अज्ञात बदमाशों ने किसान को गोली मार दी जिससे उसकी मृत्यु हो गयी । वही घटना को अंजाम देकर अज्ञात हमलावर मौके से फरार हो गए । सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

ये भी पढ़ें:JEE-NEET परीक्षा: 6 राज्यों को लगा झटका, SC ने पुनर्विचार याचिका खारिज की

इस पर SSP मनीष मिश्रा ने कहा

एएसपी बागपत मनीष मिश्रा भी घटना की जानकारी मिलते ही मय पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। किसान की हत्या किसने और क्यो की है इसकी गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने टीम का गठन कर जांच शुरू कर दी है । एएसपी बागपत मनीष मिश्रा का कहना है कि सुरेशपाल को अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मारी गयी है जिससे उसकी मृत्यु हो गयी । हत्या किसने की ओर क्यो इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गयी है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

पारस जैन, बागपत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story