×

सीतापुर में रिटायर टीचर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, मचा हड़कंप

राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में देर रात हुए एक टीचर की हत्या से सनसनी फैल गयी। टीचर कमलेश चन्द्र मिश्र देर रात जब मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थें तभी अज्ञात बदमाशों ने उनको पहले चाकुओं से गोदा और बाद में गोली मारकर हत्या कर दी।

Newstrack
Published on: 12 Sep 2020 5:39 AM GMT
सीतापुर में रिटायर टीचर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, मचा हड़कंप
X
सीतापुर में रिटायर टीचर की हत्या, बदमाशों ने गोलियों से भूना, मचा हड़कंप (social media)

लखनऊ: राजधानी लखनऊ से सटे सीतापुर जिले में देर रात हुए एक टीचर की हत्या से सनसनी फैल गयी। टीचर कमलेश चन्द्र मिश्र देर रात जब मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थें तभी अज्ञात बदमाशों ने उनको पहले चाकुओं से गोदा और बाद में गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:फटकार और सत्‍कार के फार्मूले से सोनिया ने कांग्रेस में राहुल को किया मजबूत

मंदिर से घर लौट रहे रिटायर टीचर, बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया

मिली जानकारी के अनुसार महोली थानांतर्गत सोनारन टोला के रहने वाले कमलेष चन्द्र मिश्र पूर्व में कृषक इण्टर कालेज में प्रवक्ता के पद पर कार्यरत थें। वह रिटायर होने के बाद अधिकतर समय अपना पूजा पाठ में ही व्यतीत करते थें। शुक्रवार की रात को जब वह नजदीक के शिव मंदिर में दर्शन कर अपने घर वापस लौट रहे थें तभी बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद हत्यारें वहां से भाग गए।

बताया जा रहा है कि रिटायर्ड टीचर कमलेश चन्द्र मिश्र ने महोली कस्बे के शमशान घाट में एक मंदिर बनवाया था। वह प्रतिदिन इसी मंदिर में पूजा करने के लिए जाते थे। गांव के लोगों का कहना है कि मंदिर के गेट का ताला बंद था। इससे लग रहा है कि सेवानिवृत्त प्रवक्ता पर हमला मंदिर बंद होने के बाद हुआ। हमलावरों ने गले और पेट पर वार किया।

Retired teacher Kamlesh Chandra Mishra Retired teacher Kamlesh Chandra Mishra

मृतक कमलेश चन्द्र मिश्र (70 ) के बेटे पुत्र दिवाकर ने बताया

मृतक कमलेश चन्द्र मिश्र (70 ) के बेटे पुत्र दिवाकर ने बताया कि उनके पिता शुक्रवार रात करीब 11 बजे घर से निकले थे। वह रोज ही शिव मंदिर में पूजा करने लिए जाते थे। देर रात जब वे घर नहीं लौटे तो सभी को चिंता हुई। खोजबीन करते हुए परिजन मंदिर पर पहुंचे तो परिसर के करीब पूर्व प्रवक्ता का शव मिला। धारदार हथियार से हुई हत्या की सूचना पुलिस को दी गई।

ये भी पढ़ें:भारत से लापता हुए ये 5 नागरिक 8 दिन बाद चीन की कैद से आज होंगे रिहा

मृतक के घरवालों का कहना है कि उनकी किसी से भी रंजिश नहीं थी। मृतक के पुत्र की ओर से दी गई तहरीर में अज्ञात हमलावरों की बात कही गई है। अभी तक रंजिश की कोई बात सामने नहीं आई है। फिर यह हत्या क्यों हुई । इसे लेकर पूरे गांव में हतप्रभ है। घटना की सूचना पाकर देर रात एसपी डॉ राजीव दीक्षित, महोली कोतवाल बृजेश मिश्रा ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे क्षेत्र का जायजा लिया है। पुलिस ने रात में ही शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। इसके बाद एसपी आरपी सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और परिवार के लोगों से घटना का के बारे में पूछताछ की। एसपी का कहना है कि परिजनों ने किसी से भी रंजिश न होने की बात बताई है। फिलहाल कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

श्रीधर अग्निहोत्री

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story