×

किसान की हत्या के लिए बदमाशों ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, जानकर कांप उठेगी रूह

यूपी के जनपद हापुड़ हापुड़ में बेखोफ बदमाश ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने से बाज नही आ रहे है, ताजा मामला धौलाना क्षेत्र का है जहां दिन में दूसरी वारदात से हड़कंप मच गया।

Aditya Mishra
Published on: 26 May 2019 7:47 AM GMT
किसान की हत्या के लिए बदमाशों ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, जानकर कांप उठेगी रूह
X
प्रतीकात्मक फोटो

हापुड़: यूपी के जनपद हापुड़ में बेखोफ बदमाश ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने से बाज नही आ रहे है, ताजा मामला धौलाना क्षेत्र का है जहां दिन में दूसरी वारदात से हड़कंप मच गया।

थाना धौलाना के गांव करनपुर जट्ट में अज्ञात बदमाशों ने घर से बुलाकर किसान की गोली मारकर हत्या कर दी और वारदात को अंजाम के बाद बदमाश मोके से फरार हो गए।जिससे किसान की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...हापुड़ की लड़कियों ने पर्दे पर दिखाया कमाल, फिल्म को मिला ऑस्कर

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है, हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है रंजिश के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही है ।

आपको बता दे थाना धौलाना क्षेत्र के गांव करनपुर जट्ट मैं किसान अपने परिवार के साथ रहता है देर रात कुछ बदमाश हथियारों से लैस किसान के घर पहुंचे और किसान को उसे घर से बाहर बुलाया और जिसके बाद बदमाशों ने किसान पर फायरिंग कर दी।

ये भी पढ़ें...हापुड़: दहेज की मांग पूरी न होने पर दे दिया तीन तलाक, पढ़ें पूरा मामला

जिसमें गोली लगने से किसान की मौके पर मौत हो गई गोली की आवाज सुनते ही किसान का बेटा घर से बाहर निकला जिसे देख बदमाश मौके से फरार हो गए किसान के परिजनों और ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई हत्या का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है पुलिस जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा आशंका जताई जा रही है रंजिश के चलते बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया था।

ये भी पढ़ें...हापुड़: एकतरफा प्यार में भाई ने कर दिया रिश्तों का खून, ये है पूरा मामला

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story