लखनऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग: बदमाशों ने किया हमला, खुलेआम पुलिस को दी चुनौती

राजधानी लखनऊ बाइक सवार बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। आलमबाग में खुलेआम दो लोगो ने ब्लैक लग्जरी कार में सवार लोगों पर हमला कर दिया।

लखनऊ: विकास दुबे एनकाउंटर काण्ड के बाद भी बदमाशों में पुलिस का खौफ नहीं दिख रहा है। सोमवार को राजधानी लखनऊ बाइक सवार बदमाशों की गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया। आलमबाग में खुलेआम दो लोगो ने ब्लैक लग्जरी कार में सवार लोगों पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक, इस दौरान ड्राइवर को तीन गोलियां लग गयीं ,जिसके बाद उसे आलमबाग के अजंता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं मौके से एसएचओ आलमबाग को कई बार कॉल कोई गयी लेकिन उनका फोन तक नहीं उठा।

आलमबाग बाजार में सरेआम फायरिंग, कार सवार पर हमला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के आलमबाग थाना क्षेत्र में आज रात करीब सवा आठ बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने एक गाडी पर हमला कर दिया। गाडी रेलवे ठेकेदार सुरेंद्र कालिया की बताई जा रही हैं। बीच आलमबाग बाजार में बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। इस दर्जन ठेकेदार के बॉडीगार्ड / ड्राइवर रूपराम को गोली लग गयी।

ठेकेदार के गार्ड को लगी गोली, गंभीर घायल

घटना के बाद हड़कंप मच गया। आरोपी मौके से फरार हो गए। वहीं गंभीर घायल रूपराम को तत्काल अजंता अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि उसे तीन गोलियां लगी हैं। अजंता के डॉक्टरों ने घायल को तत्काल ट्राम सेंटर रेफेर कर दिया।

ये भी पढ़े : योगी के मंत्री ने मोहल्ले को रंगवाया भगवा, विरोध पर पिटाई, केस दर्ज

ट्रामा सेंटर रेफर, चल रहा इलाज

गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे दो गोलियां लगी हैं। पुलिस ने उसे अजंता अस्पताल में भर्ती करवाया है। हालांकि, डॉक्टरों ने उसे यहां से ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस

मामले में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों ने 15 राउंड से ज्यादा फायरिंग की। वही जानकारी के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई और जांच में जुट गयी। सीसीटीवी फुटेज से बदमाशों को पहचान का प्रयास जारी है। वहीं उनकी गिरफ्तारी के लिए जगह जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।