×

मेडिकल टीम पर हमला: कोरोना मरीज को लेने पहुंचे कर्मचारियों को लाठी डंडों से पीटा

मेडिकल टीम मोहल्ले में मरीज को लाने गयी। साथ ही मरीज के संपर्क में आने वाले करीबियों को क्वारंटाइन करने की कोशिश में लग गयी। हालाँकि इस दौरान दर्जनों की संख्या में अराजकतत्वों ने मेडिकल टीम पर हमला बोल दिया।

Shivani
Published on: 3 July 2020 7:23 PM GMT
मेडिकल टीम पर हमला: कोरोना मरीज को लेने पहुंचे कर्मचारियों को लाठी डंडों से पीटा
X

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के नगर क्षेत्र के भटकुआ पट्टी मुहल्लें में शुक्रवार को एक व्यक्ति कोरोना पाॅजिटिव पाया गया। जिसके बाद मेडिकल टीम मोहल्ले में मरीज को लाने गयी। साथ ही मरीज के संपर्क में आने वाले करीबियों को क्वारंटाइन करने की कोशिश में लग गयी। हालाँकि इस दौरान दर्जनों की संख्या में अराजकतत्वों ने मेडिकल टीम पर हमला बोल दिया। लाठी-डन्डे, चाकू सहित असलहों से लैस लोगों ने मेडिकल टीम को दौङा लिया। इसके साथ पथराव भी किया। जिसमें टीम के सदस्यों ने भाग कर अपनी जान बचाई। लेकिन एक फार्मासिस्ट भीङ की चपेट में आ गये। जिनके सिर में गंभीर चोट आयी है। फिलहाल घटना के बाद पुलिस हमलावरों की तलाश में जुट गयी है। साथ ही एक हमलावर को हिरासत में भी लिया है।

क्या है मामला :

घायल फार्मासिस्ट प्रमोद कुमार दूबे ने बताया कि सीएमओ आफिस से सूचना मिला कि भटकुआ पट्टी में एक कोरोना पाजिटिव मरीज मिला है। उसको एल वन अस्पताल में भर्ती कराया जाये। उसके साथ ही सम्पर्क में आने वाले लोगों को क्वाररंटाइन किया जाये। इस सूचना पर में डा. एके खान के नेतृत्व में टीम मोहल्ले में गयी थी।

[video width="768" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/BYT_01_PRAMOD-DUBE.mp4"][/video]

क्वारंटाइन करने की बात पर भड़के दर्जनों लोग

मरीज को एल वन अस्पताल में ले जाने के लिए एम्बुलेंस में बैठा गया। इसके बाद करीबियों को क्वारंटाइन करने की बात चल ही रही थी कि दर्जनों की संख्या में लोग इसका विरोध करने लगे। इसके बाद मेडिकल टीम पर हमला बोल दिया। जिसमें टीम के सभी सदस्यों ने भाग कर अपनी जांन बचाई। लेकिन फार्मासिस्ट भीङ की पकङ में आ गये। भीङ ने उनकी पिटाई कर दी। पथराव के कारण उनके सिर पर गंभीर चोट आ गई।

[video width="768" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/VISUAL_JANLEWA-HAMLA.mp4"][/video]

ये भी पढ़ेंः UP ये मंत्री कोरोना पॉजिटिव: CM योगी की कोविड टीम-11 में है शामिल

पुलिस हमलावरों की तलाश में, एक गिरफ्तार

खून बहता देख भीङ उनको छोङ कर फरार हुई। वही डा. ए के खान को लेकर पुलिस टीम मोहल्ले में दबिश दे रही है। मेडिकल टीम पर हमला करने वाले लोगों को तलाश की जा रही है।

[video width="768" height="576" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/07/BYT_03_NARESH-KUMAR.mp4"][/video]

पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सिओ सिटी नरेश कुमार ने बताया कि मेडिक्ल टीम पर हमला करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। साथ ही मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

रिपोर्टर -आसिफ रिज़वी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shivani

Shivani

Next Story