×

Auraiya News: दुकान में घुसकर दबंगई, महिला को पीटा, छेड़छाड़ का आरोप

Auraiya News: यूपी के औरैया में बेखौफ दबंगों का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। जहां पर देर रात बेखौफ दबंग दुकान में घुस गए, जहां पर उन्होंने महिला के साथ मारपीट की और छेड़छाड़ करते हुए दुकान का सामान लूटकर फरार हो गए।

Ashraf Ansari
Published on: 20 March 2023 1:31 PM GMT
Auraiya News: दुकान में घुसकर दबंगई, महिला को पीटा, छेड़छाड़ का आरोप
X

Auraiya News: यूपी के औरैया में बेखौफ दबंगों का कहर लगातार देखने को मिल रहा है। जिसका जीता जागता नजारा एरवाकटरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत देखने को मिला, जहां पर देर रात बेखौफ दबंग दुकान में घुस गए, जहां पर उन्होंने महिला के साथ मारपीट की और छेड़छाड़ करते हुए दुकान का सामान लूटकर फरार हो गए।

महिला ने नजदीकी थाने में पहुंचकर दबंगों की शिकायत करते हुए और कार्रवाई की मांग की है। महिला ने कुछ दबंगों पर तमाम आरोप लगाए हैं। महिला ने बताया कि हम देर रात दुकान पर थे, तभी कुछ दबंग हमारी दुकान में घुस आए और हमारे साथ मारपीट करने लगे। मारपीट करने के बाद दबंगों ने बहुत बदतमीजी की और दुकान से नगदी और अन्य सामान लूट कर आरोपी फरार हो गए।

चौकीदार बने रहे तमाशबीन

पीड़ित महिला ने बताया कि जब दबंग हमारी दुकान में घुसकर हमारे साथ मारपीट कर रहे थे तो पास में मौजूद चौकीदार तमाशबीन बने हुए थे। उनसे हमने बचाने की गुहार लगाई लेकिन वह दबंगों के सामने नहीं आए। जब हमारे पति हमें बचाने आए तो दबंगों ने हमारे पति के साथ भी मारपीट की। इस दौरान वहां राहगीरों और तमाशबीनों की भीड़ इकठ्ठा रहे, लेकिन कोई उन्हें बचाने नहीं आया।

इसके बाद हमने नजदीकी थाने में पहुंचकर दबंगों के खिलाफ प्रार्थना पत्र दिया और दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटना में दबंगों की पिटाई में महिला और उसके पति को मामूली चोटें आई हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि उसे अहम सुराग मिले हैं और बदमाशों को जल्द ही गिरफ्त में ले लिया जाएगा। बदमाशों के गिरफ्त में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि महिला के आरोपों में कितनी सच्चाई है।

Ashraf Ansari

Ashraf Ansari

Next Story