दबंगों ने तमंचे के बल पर किशोरी को घर से किया अगवा, फिर बारी-बारी से किया रेप

यूपी के हमीरपुर ज़िले में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गांव के ही दबंगों ने तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

Published by Aditya Mishra Published: January 17, 2020 | 6:08 pm
Modified: January 17, 2020 | 6:09 pm

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर ज़िले में नाबालिग किशोरी के साथ बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक गांव के ही दबंगों ने तमंचे के बल पर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के सामने आने के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

ये भी पढ़ें…सिर्फ ये रेप कांड दोषियों को बचा सकते हैं, जाने कैसे…

ये है पूरा मामला

ज़िले में ललपुरा थाने के एक गांव की नाबालिग किशोरी को उसी के गांव के दबंग नागेंद्र और बबलू ने रात में उसी के घर से अगवा कर अपने घर ले गया और तमंचे की दम पर उसका बलात्कार किया।

दबंगों के कब्जे से छूटने के बाद पीड़ित किशोरी अपने घर पहुंची और अपने साथ हुई दरिंदगी की पूरी बात बताई तो परिजन उसको लेकर पुलिस थाने पहुंचे और दबंगों  के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिये जिला अस्पताल भेज कर आरोपी दबंग नागेंद्र उर्फ बबलू को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में हमीरपुर के एसपी श्लोक कुमार के मुताबिक पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी हो चुकी है।

ये भी पढ़ें…बच्ची से रेप पर माता-पिता ने किया इनकार, फिर क्यों कोर्ट ने सुनाई 14 साल की सजा