×

पुलिस अधीक्षक ने 3 दारोगा और एक चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, ये है बड़ा मामला

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने शहर कोतवाली में तैनात 3 दरोगा और पीड़ित से चौकी पर बदसलूकी करने पर एक चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड कर दिया है।

Dharmendra kumar
Published on: 31 May 2019 7:38 AM GMT
पुलिस अधीक्षक ने 3 दारोगा और एक चौकी इंचार्ज को किया सस्पेंड, ये है बड़ा मामला
X

रायबरेली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली में पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने शहर कोतवाली में तैनात 3 दरोगा और पीड़ित से चौकी पर बदसलूकी करने पर एक चौकी इंचार्ज को भी सस्पेंड कर दिया है।

बता दें कि शहर कोतवाली के गल्ला मंडी के निकट रहने वाले रोहित कुमार पुत्र गड्डे लाल ने एसपी को शिकायत पत्र देकर बताया था कि शहर कोतवाली में तैनात दरोगा देवेंद्र कुमार अवस्थी और प्रवीण गौतम ने उसे बेरहमी से पीटा और उससे रिश्वत की मांग की।

यह भी पढ़ें...भारतीय मूल की अनिता भाटिया UN की ‘UN WOMEN’की उप कार्यकारी निदेशक नियुक्त

वहीं दूसरे मामले में अनुज कुमार पुत्र राजेश कुमार निवासी मधापुर ने एसपी को दिए शिकायती पत्र में बताया था कि सिविल लाइन चौकी इंचार्ज गोपाल मणि मिश्रा ने अंडा की दुकान लगाने वाले युवक की बेरहमी से पिटाई की थी उसे इस तरह बेरहमी से पीटा कि उसे कान से सुनाई नही दे रहा है।

एसपी ने दोनों मामलों की जांच क्षेत्राधिकारी सदर गोपीनाथ सोनी को दी थी उनकी रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने यह सख्त कदम उठाया। वहीं एक अन्य मामले में घुरवारा चौकी इंचार्ज अनिल शर्मा को चौकी पर पीड़ित से बदसलूकी के मामले में भी एसपी ने कड़ी कार्रवाई करते हुए सस्पेंड कर दिया।

यह भी पढ़ें...पांचवी पंक्ति में सीट मिलने से नाराज पवार नहीं पहुंचे शपथ ग्रहण कार्यक्रम में

वहीं एसपी सुनील सिंह ने कहा कि कोई भी हो अगर गलत काम करते हुए पाए गए तो उसको बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह पुलिस के हो चाहे कोई भी हो। सजा जरूर मिलेगी।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story