×

बहू ने साथियों के साथ मिलकर ससुर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल, ये है वजह

जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे पलटगीर मजरे मोन का है, मामले में भुक्तभोगी रमेश कुमार यादव शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अमेठी के रहने वाले हैं।

Newstrack
Published on: 22 Nov 2020 4:53 AM GMT
बहू ने साथियों के साथ मिलकर ससुर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल, ये है वजह
X
बहू ने साथियों के साथ मिलकर ससुर को जमकर पीटा, वीडियो वायरल, ये है वजह (Photo by social media)

रायबरेली: रायबरेली जिले की महराजगंज तहसील परिसर में शनिवार को दोपहर उस समय हंगामा खड़ा हो गया, जबकि एक महिला ने अपने दो तीन साथियों के साथ मिलकर दहेज उत्पीड़न के एक मामले में पंचायत करने आए अपने समधी को ही सरेआम चप्पलों से पीटना शुरू कर दिया, साथ ही उसके साथ आए युवकों ने लात घुसों से जमकर पिटाई की, जिससे वह घायल हो गया। मौके पर तमाशा देख कुछ तहसील कर्मी और अधिवक्ता तथा अन्य लोगों ने पहुंचकर समधी को समधन व उसके साथी गुंडों के कब्जे से किसी तरह बचाया, तब जाकर उसकी जान बची। महराजगंज कोतवाली के बगल स्थित तहसील परिसर में लगभग 15 मिनट तक यह तमाशा चलता रहा। बाद में पिटे हुए समधी ने थाने में जाकर शिकायती पत्र दिया लेकिन देर शाम तक मामले में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई थी।

ये भी पढ़ें:लव जेहाद समेत तमाम मुद्दों पर संघ करेगा मंथन, प्रयागराज में आज से बड़ी बैठक

मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे पलटगीर मजरे मोन का है

जानकारी के अनुसार मामला कोतवाली क्षेत्र के गांव पूरे पलटगीर मजरे मोन का है, मामले में भुक्तभोगी रमेश कुमार यादव शिवरतनगंज थाना क्षेत्र अमेठी के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी पुत्री शैल कुमारी की शादी विगत डेढ़ वर्ष पूर्व पल्ट गीर का पुरवा मजरे मोन के रहने वाले चंद्रशेखर के लड़के जितेंद्र कुमार के साथ की थी।

raebareli-matter raebareli-matter (Photo by social media)

रमेश कुमार यादव का आरोप है कि, दहेज में उसने लगभग छह लाख रुपए खर्च किए थे। बीती 8 जून 2019 को शादी हुई थी। यह भी आरोप है कि, ससुराली जन दहेज में कमी की बात कहते हुए 2 लाख नगद एवं एक कार मांग रहे थे। एक दिन उसके दामाद जितेंद्र कुमार और उसके घर वाली ने मिलकर उसकी बेटी की बेरहमी पूर्वक मरणासन्न हालात तक पिटाई की। रमेश कुमार को जब यह सूचना मिली तो वह अपनी पुत्री को घर ले आया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में उसने पुलिस को लिखित तहरीर भी दी थी, लेकिन प्रति पक्षी गणों के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसके बाद मामला पंचायत के माध्यम से निपटाने की बात चली।

आज महराजगंज ब्लॉक में प्रमुख के सामने पंचायत करने के लिए उसे बुलाया गया था

इसी क्रम में आज महराजगंज ब्लॉक में प्रमुख के सामने पंचायत करने के लिए उसे बुलाया गया था, वह टेंपो से उतर कर जैसे ही तहसील होकर ब्लॉक जाने लगा, तभी पहले से मौजूद मुन्नी देवी ने उसे रोक लिया, और बातचीत में ही चप्पल उतार कर उसको सरेआम पीटना शुरू कर दिया। वह कुछ समझ पाता कि, मुन्नी देवी के साथ आए दो तीन गुंडों ने उसे गिरा गिरा कर लात जूतों से मारना शुरू किया। उसकी चीख-पुकार सुनकर तहसील में मौजूद लोगों अधिवक्ताओं ने उसकी जान बचाई। वही महिला ने अपने समधी पर गंभीर आरोप लगाए।

[video width="1920" height="886" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2020/11/VID-20201121-WA0076.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम: कोरोना का फर्जी निगेटिव सर्टिफिकेट बनाने का आरोप में 2 व्यक्ति गिरफ्तार

महिला की पिटाई से आहत और पीड़ित किसी तरह थाने पहुंचा, और मुन्नी देवी समेत अन्य लोगों के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है। कोतवाल शरद कुमार का कहना है कि, मामला संज्ञान में आया है, जांच कर उचित वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।

रिपोर्ट- नरेन्द्र सिंह

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story