×

Ballia News: मंत्री दयाशंकर सिंह का दावा- विपक्ष के बड़े नेता बीजेपी में शामिल होने को तैयार, अखिलेश पर कही ये बात

Ballia News: न्यूजट्रैक से बातचीत में उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने आगामी चुनाव में बड़ी जीत का दावा करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं हैं।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 27 March 2023 8:14 PM GMT
Ballia News: मंत्री दयाशंकर सिंह का दावा- विपक्ष के बड़े नेता बीजेपी में शामिल होने को तैयार, अखिलेश पर कही ये बात
X
Dayashankar Singh (Photo-Social Media)

Ballia News: उत्तर प्रदेश सरकार के परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों के बड़े नेता भाजपा की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल होने के लिए तैयार हैं। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व की हरी झंडी मिलते ही ही वह भाजपा में शामिल हो जायेंगे। सोमवार को परिवहन मंत्री सिंह दया शंकर ने बलिया में अपने आवास पर न्यूजट्रैक से बात की।

आगामी लोकसभा में विपक्षी दलों की एकजुटता को लेकर सवाल पूछे जाने पर कहा कि मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि उनके दावे का कोई मतलब नहीं है। कहा कि अखिलेश यादव 2022 के विधानसभा चुनाव में खुद के 400 सीटों पर जीत का दावा कर रहे थे, भाजपा व दूसरे दलों के लिए केवल तीन सीट छोड़ रहे थे। लेकिन नतीजा क्या रहा, सबको मालूम है। भाजपा के लिए सूबे के आम लोगों की सोच महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी व काम करने के प्रति उनकी मेहनत को स्वीकार करती है। यही कारण है कि 37 वर्ष के बाद जनता ने उत्तर प्रदेश में भाजपा को लगातार दूसरी बार हुकूमत सौंपी है। कहा कि अखिलेश यादव चर्चा में बने रहने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। जनता 2014 से ही लोकसभा व विधान सभा चुनाव में सपा को शिकस्त का स्वाद चखाती आ रही है।

बताया क्यों बंगाल पर फोकस कर रहे हैं अखिलेश

दयाशंकर सिंह ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं हैं। अखिलेश यादव अपनी सरकार में जो करते थे, वह उन्हें याद आ रहा है। वह मुद्दा विहीन हैं। यही कारण है कि अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश को छोड़कर पश्चिम बंगाल पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं।

अतीक अहमद पर बोले मंत्री दयाशंकर सिंह

अतीक अहमद के एनकाउंटर पर चल रहीं चर्चाओं पर मंत्री दयाशंकर सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का शासन है। सरकार कानून की परिधि में ही कार्य करती है। अपराध को लेकर योगी सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है। सरकार अपराध व अपराधियों से सख्ती से निपटती है। उन्होंने योगी सरकार द्वारा परिवहन विभाग को सुदृढ़ करने को लेकर उठाए गए कदमों का जमकर बखान किया।

बलिया अब बदल रहा है: मंत्री दयाशंकर सिंह

मंत्री दयाशंकर सिंह ने बलिया सदर क्षेत्र में हो रहे कार्यों की चर्चा करते हुए दावा किया कि स्वतंत्रता प्राप्ति के बाद बलिया को सबसे अधिक बजट मिला है। उन्होंने कहा कि बलिया अब बदल रहा है। रिंग रोड बन रहा है। रिंग रोड के कारण बलिया का विस्तार होगा। रामपुर महावल में कटहल नाला पुल पर तेजी से कार्य हो रहा है। 1920 के बाद पहली बार इस पर रेगुलेटर बन रहा है। कटहर नाला का सुंदरीकरण किया जा रहा है। बलिया को जलभराव की समस्या से निजात दिलाने के लिए 420 करोड़ की परियोजना स्वीकृत की गई है।

Karuna Sindhu Singh

Karuna Sindhu Singh

Next Story