Lucknow News: जंगल में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Lucknow News: लखनू के बंथरा में एक महिला की हत्या कर शव जंगलों में फेंक दिया।

Snigdha Singh
Published on: 10 July 2023 11:51 AM GMT (Updated on: 10 July 2023 1:06 PM GMT)
Lucknow News: जंगल में मिली महिला की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका
X
Lucknow News (Image: Social Media)

Lucknow News: राजधानी लखनऊ में लगातार बढ़ रहे अपराध सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े कर रही है। सोमवार को बंथरा अमावां गांव के जंगल में एक युवती की लाश मिली। पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने प्राथमिक जांच के अनुसार बताया कि युवती की गला घोंटकर हत्या की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर बंथरा थाना क्षेत्र के पुलिस अफसर पहुंचे।

राजधानी के बंथरा में एक शादीशुदा महिला का शव जंगल में झांड़ियों का बीच मिला। कुछ लोगों ने शव देखकर बंथरा थाने की पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि दुराचार करने के बाद महिला की हत्या की गई है। वहीं, फारेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की है। टीम का कहना है कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गई है। महिला के शरीर में कुछ निशान भी मिले हैं। वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी। ये हादसा बंथरा थाने के अमावां गांव में घटी है। पुलिस ने महिला के परिजनों को सूचना दे दी, जिसके बाद कोहराम मच गया है। मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद है।

दिन-दहाड़े हो गई थी हत्या

बीते दिनों इंदिरा नगर थाने के अंतर्गत महिला नफीज फातिमा की लूट के बाद हत्या कर दी गई थी। महिला एक अपार्टमेंट में अपने पति के साथ रहती थी। इस बीच दो-तीन बदमाश दोपहर में आए और जबरन घुस कर लूट की। महिला के विरोध करने पर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आश्वस्त किया था कि जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे लेकिन अभी तक सभी अपराधी नहीं पकड़े गए।

Snigdha Singh

Snigdha Singh

Next Story