×

जानलेवा हमले से मचा हड़कंप: बाल-बाल बचे बीजेपी नेता, अस्पताल में चल रहा है इलाज

बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और उनके बेटे सहित परिवार के अन्य लोगों पर जानलेवा हमला हुआ।

Roshni Khan
Published on: 12 March 2020 6:08 AM GMT
जानलेवा हमले से मचा हड़कंप: बाल-बाल बचे बीजेपी नेता, अस्पताल में चल रहा है इलाज
X

रायबरेली: बीजेपी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधानसभा प्रत्याशी और उनके बेटे सहित परिवार के अन्य लोगों पर जानलेवा हमला हुआ। खबर के बाद पुलिस हरकत में आ गई, आनन-फानन में घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया जहां सभी का उपचार हो रहा। बीजेपी नेता सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर निवासी हैं और वो समृद्धि गैस एजेंसी के मालिक भी हैं।

ये भी पढ़ें:थोड़ी देर में रक्षामंत्री से मिलने पहुंचेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया

बीजेपी नेता और उनके परिवार के साथ ये घटना उनके पैतृक गांव सरेनी थाना क्षेत्र के हमीर गांव मे घटी। वो पैतृक गांव मे होली के शुभ अवसर पर परिवार के साथ पहुंचे थे। गांव में चल रहे होली फाग के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। जिसमे गांव के कुछ दबंगो ने बीजेपी के वरिष्ट नेता विनोद बाजपेई उनके पुत्र मानस बाजपेई सहित आधा दर्जन से अधिक परिवार वालों को लाठी-डंडों से जमकर पीटा।

ये भी पढ़ें:PFI के प्रेसिडेंट परवेज और सचिव इलियास गिरफ्तार, स्पेशल सेल कर रही पूछताछ

हमलावरो ने जान लेवा हमला भी किया और उनकी गाड़ी भी तोड़ी। खूनी संघर्ष में कई लोगो के सर फटे हैं, जिन्हे गंभीर हालत मे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां सभी का इलाज चल रहा है। एसपी स्वप्निल ममगई ने बताया कि अभी थाने पर तहरीर नही मिली है। पीड़ित की तहरीर जैसे ही पुलिस को मिलती है मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Roshni Khan

Roshni Khan

Next Story