×

प्रदेश के इस जिले में हुई एक साथ इतनी मौतें, वजह जान चौंक जाएंगे आप

थाना नवाबाद क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी ने युवक से मोबाइल पर बात करने के बाद फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

Newstrack
Published on: 5 July 2020 8:26 AM GMT
प्रदेश के इस जिले में हुई एक साथ इतनी मौतें, वजह जान चौंक जाएंगे आप
X

झांसी: थाना नवाबाद क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी ने युवक से मोबाइल पर बात करने के बाद फांसी लगा ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, अलग अलग स्थानों पर किशोर समेत नौ लोगों की जान चली गई है।

नवाबाद थाना क्षेत्र के खुशीपुरा मोहल्ले में रहने वाले बाबूलाल अपने परिवार के साथ रिश्तेदारी में गए थे। उनकी नाबालिग बेटी घर पर थी। दोपहर करीब 2 बजे परिजन घर पहुंचे। अंदर कमरे में पुत्री को फांसी पर लटका देख घबरा गए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को उतारकर पोस्टमार्टम को भेजा। नाबालिग के पास से मिले मोबाइल की जांच करने पर पता चला कि फांसी लगाने से पहले एक युवक से बात की। इसके बाद वह फांसी पर झूल गई। वहीं, टीकमगढ़ के ग्राम बूढ़ा निवासी श्रीमती सूरज को झुलसी हालात में उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:विकास के साथी ने किया सनसनीखेज खुलासा, पुलिस विभाग में मच गया हड़कंप

हत्या कर शव सुकुवां ढुकुवां के पास फेंका

ललितपुर के पूराकला के ग्राम हसारकला निवासी मजबूत सिंह का शव बबीना थाना क्षेत्र में स्थित सुकुवां ढुकुवां के पास पड़ा मिला है। परिजनों का कहना है कि गांव में रहने वाले एक युवक से पैसों का लेनदेन चल रहा था। इसी विवाद के चलते विपक्षी ने मजबूत सिंह की हत्या कर दी और शव को सुकुवां ढुकुवां के पास फेंक दिया। पुलिस ने संदीप आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, दतिया के चिरुला निवासी घनश्याम दास बड़ागांव थाना क्षेत्र के महाराजगंज मोहल्ले में रहने वाले रिश्तेदार के यहां रहता था। बीती रात वह चारपाई पर सो रहा था, तभी अज्ञात व्यक्ति ने घनश्याम पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

सड़क हादसों में तीन की मौत

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के ग्राम सैयर निवासी कार्तिक अपने दोस्त रंजीत व विक्रम सिंह के साथ मोटर साइकिल पर सवार होकर चिरगांव जा रहे थे। पहाड़ी बुजुर्ग के पास ट्रक ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी जिससे कार्तिक की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गए। वहीं, रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम डगरवाहा निवासी राजकुमार यादव अपनी मोटर साइकिल पर सवार होकर गांव से बाजार की ओर जा रहा था। रास्ते में लड़ रहे बैलों से मोटर साइकिल टकरा गई जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गया। उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। इसके अलावा चिरगांव के ग्राम देवल निवासी आमिर खान गांव के पास पैदल जा रहा था, तभी तेज गति से आ रहे वाहन ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:कोरोना का इलाज फ्री: इस सरकारी योजना से मिलेगा लाभ, ऐसे करें अपना नाम चेक

कच्ची शराब पीने से अधेड़ की मौत, कैदी की गई जान

प्रेमनगर थाना क्षेत्र के पुलिया नंबर नौ के कछियाना मोहल्ले में रहने वाले लखनलाल कुशवाहा का शव सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम सिमरधा के पास पड़ा मिला है। कच्ची शराब का सेवन करने से उसकी मौत हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं, हरदोई निवासी गोविन्द नारायण जालसाजी के मामले में झाँसी में जेल में निरुद्ध था। बीती रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ गई। उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। यहां उसकी मौत हो गई।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story