×

झगड़े में घायल दिव्यांग की मौत, परिजनों ने की मांग, आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी

मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 8 /10 नामजद लोगों ने मेरे भाई पर हमला बोल दिया और हमले में घायल कर दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। उपचार के दौरान मेरे भाई की मृत्यु हो गई है।

Newstrack

By Newstrack

Published on 10 March 2021 7:43 PM GMT

झगड़े में घायल दिव्यांग की मौत, परिजनों ने की मांग, आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी
X
मंगलवार देर शाम उपचार के दौरान संजय की मौत हो गई मौत की सूचना पर परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई और शव के आने का इंतजार करने लगे।
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

मथुरा: थाना कोतवाली के बाल्मीकि बस्ती में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े में उपचार के दौरान एक युवक की मौत के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर परिजनों ने कई घंटों तक शव सड़क किनारे रख हंगामा किया। झगड़े की आशंका को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है? आक्रोशित लोगों की मांग थी कि परिजनों को मुआवजा दिया जाए साथ ही जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाए।

बता दें कि थाना कोतवाली के बाल्मीकि बस्ती चुराना मोहल्ला में 2 दिन पूर्व पुरानी रंजिश के चलते जानवरों को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए जिसमें संजय 35 वर्ष को गंभीर चोट आई। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस ने घायल को मथुरा के जिला अस्पताल में भर्ती कराया था। हालत गंभीर होने पर दिल्ली रेफर कर दिया।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-10-at-09.41.41.mp4"][/video]

मंगलवार देर शाम उपचार के दौरान संजय की मौत हो गई मौत की सूचना पर परिजनों में शोक की लहर दौड़ गई और शव के आने का इंतजार करने लगे। बुधवार देर शाम जब शव घर पर पहुंचा तो शव को देख परिजन बिलख बिलख कर रोने लगे और रोड को जाम करने की कोशिश की। जाम लगने की आशंका को देखते हुए इलाका पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया और झगड़े की आशंका को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया।

[video width="1312" height="720" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2021/03/WhatsApp-Video-2021-03-10-at-09.42.17.mp4"][/video]

ये भी पढ़ें...सीएम योगी भावुकः माता-बहनों के कष्टो को किया याद, दी 1000 करोड़ की सौगात

मृतक के भाई ने जानकारी देते हुए बताया कि पुरानी रंजिश के चलते 8 /10 नामजद लोगों ने मेरे भाई पर हमला बोल दिया और हमले में घायल कर दिया जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। उपचार के दौरान मेरे भाई की मृत्यु हो गई है। परंतु आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। शव को रोड पर रख मुआवजे की मांग की जा रही है।

रिपोर्ट: नितिन गौतम

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story