×

हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, जानिए कैसे हुई यह घटना

जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब घर में पिलर खड़ा करते समय हाइटेंशन लाइन से टकरा गया जिसमें दो मजदूर संजीव,  और बबलू की करंट लगने से मौत हो गई ।

SK Gautam
Published on: 27 April 2019 11:18 AM GMT
हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दो मजदूरों की मौत, जानिए कैसे हुई यह घटना
X

बरेली: आंवला के भमोरा थाना क्षेत्र की नई वस्ती में उस समय हड़कंप मच गया जब दो मजदूर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से दोनों की मौत हो गई। फिलहाल घटना से दोनों मजदूरों के घर में कोहराम मचा हुआ है। बताया जाता है दोनों मजदूर भमोरा थाना क्षेत्र के रहने वाले है।

जानकारी के मुताबिक यह घटना उस समय हुई जब घर में पिलर खड़ा करते समय हाइटेंशन लाइन से टकरा गया जिसमें दो मजदूर संजीव, और बबलू की करंट लगने से मौत हो गई । मृतक संजीव के पिता बालजीत ने बताया थाना भमोरा के पीछे नई बस्ती में नरेश कुमार का मकान बन रहा था।जिसमें बालजीत राज मिस्त्री के तौर पर खुद भी काम कर रहे थे वही उनका 19 बर्षीय पुत्र संजीव , बबलू पुत्र देवपाल मजदूरी कर रहे थे।

ये भी दखें :मजदूर के बेटे ने UP बोर्ड परीक्षा में हासिल किया चौथा स्थान, कुछ ऐसी है संघर्ष की कहानी

दोनों ने लोहे के पिलर को खड़ा किया अचानक पिलर एक तरफ झुक गया और 11 हजार की लाइन से टकरा गया। जिससे संजीब और बबलू दोनो करंट की चपेट में आ गए। दोनों को आनन फानन में बालजीत एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी देखें :UP 12वीं रिजल्ट: टॉपर तनु तोमर ने कहा, डॉक्टर बनकर किसी को मरने नही दूंगी !

मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया । बालजीत ने बताया कि उनके बेटे संजीव की शादी, 7 महीने पहले ही हुई थी। वहीं पुलिस ने दोनों मजदूरों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story