×

पुलिस विभाग में हड़कंप: लखनऊ कमिश्नर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा

प्रदेश के पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर को जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद पुलिस कमिश्नर आवास और कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Shreya
Published on: 21 Dec 2020 7:29 AM GMT
पुलिस विभाग में हड़कंप: लखनऊ कमिश्नर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई सुरक्षा
X
लखनऊ के कमिश्नर को जान से मारने की मिली धमकी

लखनऊ: इस वक्त बड़ी खबर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से आ रही है। यहां पर प्रदेश के पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर (Police Commissioner DK Thakur) को जान से मारने की धमकी मिली है। इस जानकारी के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कमिश्नर को एक अज्ञात नंबर (Unknown number) से कॉल के जरिए मारने की धमकी दी गई है।

धमकी के बाद बढ़ाई गई कमिश्नर आवास और कार्यालय की सुरक्षा

इस धमकी के बाद पुलिस विभाग ने तुरंत एक्शन लेते हुए पुलिस कमिश्नर आवास (Police Commissioner Awas) और कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही इस मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंप दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार सुबह यूपी पुलिस (UP Police) की डायल सेवा 112 नंबर पर कॉल आई, जिसमें पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी दी गई है। इस कॉल के बाद विभाग तुरंत हरकत में आ गया है।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी बनने के बाद युवाओं को ऐसे मिलेगा रोजगार, आएंगे अच्छे दिन

दिल्ली से आई थी धमकी भरी कॉल

इस मामले की जानकारी मुख्यालय पर सभी जिम्मेदार अधिकारियों को दे दी गई है। बताया जा रहा है कि धमकी भरा ये कॉल राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से आया है। सर्विलांस सेल को नंबर की लोकेशन दिल्ली मिली है। वहीं अब पुलिस टीम धमकी देने वाले की जानकारी जुटाने में लग गई है। इस मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंप दी गई है। मामले में शासन स्तर से कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें: UP में बनेगा विश्व का सबसे बड़ा खादी मास्क, दिया जाएगा ये बड़ा संदेश

YOGI ADITYANATH (फोटो- सोशल मीडिया)

मुख्यमंत्री योगी को भी कई बार मिल चुकी है धमकी

बता दें कि अभी इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को भी यूपी पुलिस की डायल सेवा 112 के व्हाट्सअप नम्बर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया था। बता दें कि इससे पहले भी कई बार मुख्यमंत्री को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

यह भी पढ़ें: सपा नेताओं की गिरफ्तारी पर भड़के अखिलेश, CM योगी को लेकर कही ये बड़ी बात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story