×

बिकरू कांड: विकास दुबे के भाई ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, कई दिनों से था फरार

कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी दीप प्रकाश ने खुद को कोर्ट के सामने समर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि दीप इससे पहले 19 दिसंबर को कोर्ट में आत्म समर्पण करने वाले थे, लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को लग गई। विकास दुबे की तरह उनका बी एनकाउंटर न हो जाए, इसलिए वह मौके से फरार हो गया।

Newstrack
Published on: 23 Dec 2020 9:16 AM GMT
बिकरू कांड: विकास दुबे के भाई ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण, कई दिनों से था फरार
X
बिकरू कांड: विकास दुबे के भाई ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण,कई दिनों से था फरार

लखनऊ: बिकरू कांड का 20 हजार रुपए का इनामी और विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश ने आखिरकार कोर्ट में आत्मसमर्ण कर ही दिया। बता दें कि दीप प्रकाश दुबे कई दिनों से फरार चल रहा थी, जिसकी तलाश पुलिस बहुत दिनों से कर रही थी। दीप ने बुधवार को कोर्ट में आत्मसमर्पण कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी दीप प्रकाश को रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करेगी।

आरोपी दीप प्रकाश ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

कई दिनों से फरार चल रहे आरोपी दीप प्रकाश ने खुद को कोर्ट के सामने समर्पण कर दिया। बताया जा रहा है कि दीप इससे पहले 19 दिसंबर को कोर्ट में आत्म समर्पण करने वाले थे, लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को लग गई। विकास दुबे की तरह उनका बी एनकाउंटर न हो जाए, इसलिए वह मौके से फरार हो गया। बता दें कि आरोपी दीप प्रकाश पर पुलिस ने 20 हजार का इनाम रखा था। आरोपी दीप खिलाफ लखनऊ के कृष्णा नगर थाने में जालसाजी समेत कई मामले दर्ज हैं।

ये भी पढ़ें…बढ़ गया नगर निगम गोरखपुर का दायरा, अब संझाई समेत ये 32 गांव होंगे शहरी

surrendered

कोर्ट ने विकास दुबे के रिश्तेदारों के सभी असलहों के लाइसेंस किए रद्द

वहीं बीते मंगलवार को एनकाउंटर में मारे गए विकास दुबे के कुछ रिश्तेदारों की जिलाधिकारी की कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट में सुनवाई के बाद रिश्तेदारों के सभी असलहों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए। बता दें कि कोर्ट ने विकास दुबे के करीबी अंजलि दुबे, बाबू सिंह, रामचंद्र और अखिलेश कुमार उर्फ छोटे शुक्ला का लाइसेंस रद्द किया गया है। इससे पहले भी कोर्ट ने विकास दुबे से जुड़े कई लोगों के असलहों के लाइसेंस निरस्त कर चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: वाराणसी में तैयार गरीबों के सपनों का आशियाना, नए साल पर सौगात देंगे PM मोदी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story