×

Delhi Election Result 2020: रूझानों में AAP की जीत, जानिए क्या बोले BJP नेता

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। रूझानों में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनती दिखाई दे रही है। सभी पार्टियों के नेता जहां अपनी-अपनी जीत की उम्मीद लगाए हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumarBy Dharmendra kumar

Published on 11 Feb 2020 3:48 AM GMT

Delhi Election Result 2020: रूझानों में AAP की जीत, जानिए क्या बोले BJP नेता
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती शुरू हो गई है। रूझानों में आम आदमी पार्टी की तीसरी बार सरकार बनती दिखाई दे रही है। सभी पार्टियों के नेता जहां अपनी-अपनी जीत की उम्मीद लगाए हैं। तो वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल ने मतगणना शुरू होने से पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर पहुंचे और पूजा-अर्चना की।

पूजा खत्म होने के बाद पुजारी ने उन्हें चरणामृत और पार्टी की जीत का आशीर्वाद दिया। पूजा के बाद मंदिर से निकलते समय मीडिया से उन्होंने कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है।

गोयल ने बताया कि वह हर मंगलवार इस हनुमान मंदिर में पूजा करते ही हैं। उन्होंने कहा कि मैं हनुमानजी से प्रार्थना करता हूं कि वो मोदीजी को बल दें और मोदीजी के नेतृत्व में देश उन्नति करे। हम दिल्ली में बहुमत से सरकार बनाएंगे। गीता में लिखा है कि कर्म करो फल की इच्छा ना करो। हमारा काम है कर्म करना और फल देना उसका काम है।

यह भी पढ़ें...भाजपा ने मानी हार! चुनाव नतीजे से पहले दफ्तर में लगाया ये पोस्टर…

तो वहीं दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मतगणना से ठीक पहले कहा कि बीजेपी जीतेगी। तिवारी ने कहा कि वो नर्वस नहीं है। उन्होंने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आज का दिन बीजेपी के लिए बहुत बेहतर होगा।

यह भी पढ़ें...दिल्ली रिजल्ट से पहले मनीष सिसोदिया का बड़ा बयान, कहा…

मनोज तिवारी ने कहा कि आज हम दिल्ली की सत्ता में आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि आपको आश्चर्यचकित होने की जरूरत नहीं। तिवारी ने दिल्ली के चुनाव में 48 ही नहीं 55 सीटों पर जीत का आंकड़ा पहुंचने का भरोसा जताया है।

यह भी पढ़ें...दिल्ली चुनाव रिजल्ट: इन रास्तों को किया गया बंद, लोगों को दी गई न जाने की हिदायत

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि चुनाव के दौरान अपने-अपने परिश्रम से सभी ने परीक्षा दी है। उन्होंने कहा कि आज पंडित दीनदयाल जी का बलिदान दिवस है। आज ही के दिन रिजल्ट आ रहा है। उन्होंने कहा कि चुनावी जीत के लिए जश्न की तैयारियों के लिए बीजेपी भी तैयार हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story