×

दिल्ली चुनाव रिजल्ट: इन रास्तों को किया गया बंद, लोगों को दी गई न जाने की हिदायत

आज यानी मंगलवार सुबह से दिल्ली में हुए चुनाव की मतगणना होगी तो सभी 21 गणना केंद्रों के आसपास की सुरक्षा को लेकर की गई तैयारियों के कारण पांच सौ मीटर पहले से ही आम यातायात पर रोक लगा दी गई है।।

suman
Published on: 11 Feb 2020 1:46 AM GMT
दिल्ली चुनाव रिजल्ट: इन रास्तों को किया गया बंद, लोगों को दी गई न जाने की हिदायत
X

नई दिल्ली:आज यानी मंगलवार सुबह से दिल्ली में हुए चुनाव की मतगणना होगी तो सभी 21 गणना केंद्रों के आसपास की सुरक्षा को लेकर की गई तैयारियों के कारण पांच सौ मीटर पहले से ही आम यातायात पर रोक लगा दी गई है।इस कारण राजधानी के सभी मतगणना केंद्रों के आसपास के इलाकों से लोगों को बचने की सलाह दी गई है। दरअसल इस दौरान कुछ मतगणना केंद्रों के आसपास के इलाकों में डायवर्जन की व्यवस्था भी की गई है। जबकि कुछ मार्गों को बंद कर दिया गया है। इससे आम लोगों को परेशानी न हो।

यह पढ़ें...दिल्ली चुनाव रिज़ल्ट: 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

यातायात पुलिस अधिकारी ने वाहन चालकों को मतगणना केंद्र वाले इलाके से बच कर निकलने की सलाह दी है। उन्होंने बताया कि मतगणना के बाद जीत हासिल करने वाले कई प्रत्याशी अपने क्षेत्रों में विजयी जुलूस भी निकालेंगे। इसके कारण भी कई मार्ग पर यातायात में अवरोध आ सकता है। इन सभी चीजों को देखते हुए मतगणना केंद्र सहित इलाके में पर्याप्त संख्या में यातायात कर्मियों को लगाया गया है। ताकि सामान्य रुप से यातायात का संचालन होता रहे। उन्होंने लोगों को यातायात कर्मियों के निर्देशों का पालन करने की अपील की।

यह पढ़ें..कांग्रेस की पत्रिका में सावरकर की वीरता पर सवाल, मच सकता है सियासी बवाल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मुख्य रुप से पूर्वी दिल्ली के सीडब्लूजी स्पोर्ट्स काम्पलैक्स, द्वारका सेक्टर-9 स्थित आई ॉआईटी, सेक्टर-6 के एससीईआरटी, सीरीफोर्ट इलाके के जीजाबाई इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूटस, साकेत स्थित वीर चंदर सिंह गवरनमेंट सर्वोदय बाल विद्यालय सहित गोल मार्केट, महारानी बाग, ओखला फेज-3, शास्त्री पार्क, नंद नगरी, धीरपुर, नंदनगरी, घेवरा, मंगोलपुरी, पीतमपुरा, नरेला, बवाना, रोहिणी व भारत नगर इलाके में मतगणना केंद्र बनाए गए हैं। सुरक्षा के मद्देनजर सुबह से ही केंद्र के 500 मीटर की दूरी पर यातायात को रोक दिया गया है

suman

suman

Next Story