×

पंचायत चुनाव से पहले बागपत पहुंचे आप नेता सत्येंद्र जैन, बीजेपी पर बोला हमला

स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन ने ये भी कहा कि केन्द्र सरकार को अहंकार छोड़कर किसानों की बात माननी चाहिए। तीन कृषि कानूनों से फिर से जमीदारी प्रथा आ जाएगी।

Newstrack
Published on: 13 March 2021 7:15 AM GMT
पंचायत चुनाव से पहले बागपत पहुंचे आप नेता सत्येंद्र जैन, बीजेपी पर बोला हमला
X
पंचायत चुनाव से पहले बागपत पहुंचे आप नेता सत्येंद्र जैन, बीजेपी पर बोला हमला

बागपत: आम आदमी पार्टी यूपी में पंचायत चुनाव लड़ने जा रही है। ऐसे में उसके नेता भाजपा को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। बागपत पहुंचे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने भाजपा पर जुबानी हमला बोला और कहा कि अभी यूपी में नेताओं की सेवा हो रही है और जनता की सेवा करेंगे और जनता की सेवा ही उनका लक्ष्य होगा।

बड़ौत पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री सतेन्द्र जैन

उन्होंने कहा कि कुछ पार्टी के नेताओं की तरह हम मुंह में राम बगल में छुरी नहीं करते, हम मुंह में राम और बगल में संविधान रखते है। हम राम राज्य के लिए काम करते है। दरअसल, आम आदमी पार्टी के नेता और अरविंद केजरीवाल सरकार में स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बड़ौत में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और इस दौरान उन्होंने अपने भाई के प्रतिष्ठान पर पत्रकारों से भी बातचीत की।

Satyendar Jain

ये भी पढ़ें... राष्ट्रपति के स्वागत के लिए सज-धज कर तैयार बनारस, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

कृषि कानून पर केंद्र को घेरा

स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने ये भी कहा कि केन्द्र सरकार को अहंकार छोड़कर किसानों की बात माननी चाहिए। तीन कृषि कानूनों से फिर से जमीदारी प्रथा आ जाएगी और भंडारण की लिमिट खत्म होने से किसान और आम आदमी दोनों को नुकसान उठाना पड़ेगा, क्योंकि चीजे महंगी हो जाएगी। हजारों एकड़ जमीन चली जाएगी और किसान अपनी ही जमीन पर मजदूर बन जाएंगे।

रिपोर्ट- पारस जैन

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story