×

केजरीवाल बोले- आखिरी वक्त में मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट, शीला ने साधा निशाना

लोकसभा चुनाव अपने अतिम चरण में है, लेकिन इससे पहले आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में चुनाव से कुछ वक्त पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम वोटर कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गए।

Dharmendra kumar
Published on: 18 May 2019 10:09 AM GMT
केजरीवाल बोले- आखिरी वक्त में मुस्लिम वोट कांग्रेस को शिफ्ट, शीला ने साधा निशाना
X

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव अपने अतिम चरण में है, लेकिन इससे पहले आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का बड़ा बयान सामने आया है। केजरीवाल ने दावा किया कि दिल्ली में चुनाव से कुछ वक्त पहले ही माहौल बदला और मुस्लिम वोटर कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गए।

इससे पहले राजधानी की सभी 7 सीटों पर जीत का दावा करने वाले अरविंद केजरीवाल का कहना है कि मुस्लिम वोटरों के शिफ्ट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदों पर असर पड़ेगा।

यह भी पढ़ें...अक्षय कुमार का ‘ट्रांसजेंडर’ लुक, रिलीज हुआ फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का पहला पोस्टर

मुस्लिम वोटों को लेकर केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस की दिग्गज नेता शीला दीक्षित ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पता नहीं वह क्या कहना चाहते हैं? नागरिकों को किसी भी दल को मतदान करने का हक है। यही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के गवर्नेंस मॉडल को समझ नहीं पा रहे हैं और न ही पसंद करते हैं।

केजरीवाल के इस बयान कुमार विश्वास ने कहा कि यानी इस बार ईवीएम की जगह मुस्लिम... इससे पहले चुनावों में हार के बाद आम आदमी पार्टी ईवीएम का मुद्दा उठाती रही है। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने विधानसभा में बताया था कि कैसे ईवीएम हैक की जाती है।

यह भी पढ़ें...आज दिखेगा ब्ल्यू मून, देखें नासा की वेबसाइट पर यह खगोलीय घटना

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में अपनी सीटों के अनुमान को लेकर पूछे जाने पर मुस्लिम वोटरों के शिफ्ट होने की बात कही। केजरीवाल ने कहा, 'मतदान से 48 घंटे पहले यह लग रहा था कि आम आदमी पार्टी सभी 7 सीटों पर जीत हासिल करेगी,लेकिन आखिरी वक्त में मुस्लिम मतदाता कांग्रेस की ओर शिफ्ट हो गए। हम अब भी यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि असल में क्या हुआ।'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story